मेरा बिलासपुर

पुलिस लाइन वर्कशाप में पाया गया कोरोना पाजीटिव..नेहरू चौक और दयालबन्द से निकले मरीज..जिले में कुल सात संक्रमितों की पहचान

बिलासपुर— शुक्रवार की मिला रिपोर्ट के अनुसार बिलासपुर जिले में कुल सात कोरोना पाजीटिव मरीज पाए गए हैं। निगम क्षेत्र में पाए मरीजों की संख्या कुल पांच है। जबकि एक एक मरीज टेंगनमाड़ा और बिल्हा वार्ड क्रमांक 11 से मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब पाए गए कुल पाजीटिव मरीज की संख्या 497 जबकि 340 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। जबकि एक्टिव मरीज 194 है।

                 शुक्रवार को हासिल रिपोर्ट के अनुसार बिलासपुर जिले में कुल सात कोरोना पाजीटिव मरीज पाए गए हैं। इसमें पांच पुरूष और दो महिला पाजीटिव मरीज शामिल हैं। 

कहां कहा से मिले मरीज

             रिपोर्ट के अनुसार देवरीखुर्द, नेहरू चौक, दयालबन्द, बिलासपुर पोस्ट आफिस के पीछे और पुलिस वर्कशाप से एक एक कोरोना पाजीटिव मरीज मिले हैं। इसके अलावा बिल्हा जनपद पंचायत के वार्ड क्रमांक 11 और कोटा विकास खण्ड के टेेंगनमाडा गांव से एक संक्रमित मिले है। सभी मरीजों को बिलासपुर कोविड 19 अस्पताल मे भर्ती किया गया है। साथ मरीजों के सम्पर्क में आए लोगों को क्वारंटीन किया गया है।

340 ठीक और 154 एक्टिव मरीज

                  जिले में अब तक कुल 497 मरीजों में से 340 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। जबकि 154 मरीजों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। निगेटिव पाए गए मरीजों की संख्या 14790 है।

कुल 369 सैम्पल लिए गए

           जिला स्वास्थ्य विभाग ने जिले के विभिन्न विकासखण्डों से कुल पीसीआर जांच के लिए शुक्रवार को कुल 369 सैम्पल लिए गए हैं। जिला मुख्यालय से 82, बिल्हा से 90, कोटा से 81, मस्तूरी से 72 और तखतपुर विकास खण्ड से 44 सैम्पल लिए गए हैं।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS