पुलिस हिरासत में चोरी के आरोपी

IMG-20160616-WA0121बिलासपुर—सिरगिट्टी पुलिस ने चेकिंग के दौरान कई चोरियों के मास्टर माइंड को हिरासत में लिया है। दोनो भागने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस के अनुसार पकड़े गए दोनों आरोपी सिरगिट्टी क्षेत्र में चोरी के कई वारदात को अंजाम दिये हैं। पुलिस ने दोनों के पास से  कम्प्यूटर, सोने चांदी के जेवरात और मोटर सायकल बरामद किया है।

पुलिस ने सिरगिट्टी क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी के वारदात को अंजाम देने वाले दो युवको को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने 70 हजार से अधिक की कीमत का सामान बरामद किया है। मामले का खुलासा सीएसपी लखन पटले ने बिलासागुड़ी में पत्रकारो से चर्चा के दौरान की।

               लखन पटले ने बताया कि 15 जून को बन्नाक चौक में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को देखकर एक युवक भागने का प्रयास किया। जवानों ने दौड़ाकर पकड़ा और गाड़ी के कागजात मांगे। दस्तावेज पेश नहीं किये जाने पर विकास सोनी से थाने में पूछताछ की गई।  जांच पड़ताल के दौरान गाड़ी चोरी की पायी गयी।

                                   पुलिस पूछताछ में विकास सोनी ने बताया कि 13-14 की दरमियानी रात युदनंदन नगर निवासी हरीकेश चौहान के घर से मोटर सायकल चुराया था। विकास सोनी ने सूर्यविहार निवासी कमल कुमार के घर में भी चोरी करना बताया। विकास की निशानदेही पर पुलिस ने एक कम्प्यूटर समेत सोने चांदी के जेवरात और मोटर सायकल बरामद किया है। बरामद सामान की कीमत 70 हजार रूपये से अधिक बतायी जा रही है। बहरहाल पुलिस  विकास सोनी और सह आरोपी कमल रक्षित को रिमांड़ में लेकर पूछताछ करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *