पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की सुरक्षा में कटौती, जेड प्लस सुरक्षा हटाई गई,टीएस सिंहदेव बोले-दिल्ली से सीख रहे है

विधानसभा चुनाव ,chhattisgarh,raman singh,bjp,cg,cg bjp,dharamlal kaushik,bastar,brief

रायपुर।पूर्व सीएम रमन सिंह (Dr Raman Singh) की सुरक्षा में कटौती की गई है। रमन सिंह( Raman Singh) को जेड प्लस सुरक्षा हटाकर जेड श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही पूर्व सीएम के परिवार के अन्य सदस्यों की सुरक्षा में भी कटौती की गई है। पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, रमन सिंह की बहू ऐश्वर्या सिंह, बेटी अस्मिता गुप्ता और पत्नी वीणा सिंह की सुरक्षा में कटौती की गई है। इसके साथ ही कुछ लोगों की सुरक्षा में बढ़ोतरी भी की गई है। चित्रकोट से कांग्रेस विधायक रामजन बेंजाम को जेड श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने यहां क्लिक करे

इधर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन ने सुरक्षा में कटौती के बाद मीडिया को बयान दिया।जिसमे उन्होने कहा कि प्रोटेक्शन रिव्यू की बैठक में अधिकारी निर्णय लेते हैं। किसे सुरक्षा देना है और किसे नहीं, यह वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तय करते हैं। उन्होंने कहा कि जेड प्लस सुरक्षा हटाई गई है। इसका मतलब है कि अब प्रदेश सुरक्षित हो गया है। अब किसी को जेड प्लस सुरक्षा की आवश्यकता नहीं हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि अगर किसी को लगता है कि सुरक्षा कम करने से रमन सिंह कम दौरा करेगा तो ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा हटाने का असर उनके दौरे पर नहीं होगा। रमन सिंह ने गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने का मामला अलग है और यहां की परिस्थितियां अलग है।

Comments

  1. Reply

  2. By Nk

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *