पेट्रोल के दामों में फिर गिरावट,जानें आज का नया रेट

Shri Mi
2 Min Read

Rising, Prices, Petrol, Diesel, Government, Relief, People, Petroleum Secretary M M Kutti, Finance Minister Arun Jaitley,नईदिल्ली-लगतार सातवें दिन बुधवार को पेट्रोल के दाम में कमी दर्ज की गई है. आज दिल्‍ली में पेट्रोल के दाम 9 पैसे घट कर 81.25 रुपए प्रतिलीटर हो गए हैं. हालांकि डीजल के दामों में कोई कमी नहीं हुई है. यह पहले की ही तरह 74.85 रुपए प्रति लीटर पर कायम रहे.मुम्‍बई में बुधवार को पेट्रोल के दाम 8 पैसे घट कर 86.73 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं. वहीं डीजल के दाम 78.46 रुपए प्रति लीटर पर स्‍थिर रहे.

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

इससे पहले सोमवार को भी देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 81.44 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 74.92 रुपये प्रति लीटर हो गया था. पेट्रोल की कीमतों में जहां 30 पैसे की कटौती देखने को मिली है वहीं डीजल की कीमतों में 27 पैसे की कमी आई है. वहीं मुंबई में पेट्रोल की कीमत घट कर 86.91 रुपये प्रति लीटर हो गई है जबकि डीजल की कीमत 78.54 रुपये पहुंच गई है.

इससे पहले रविवार को दिल्ली में पेट्रोल के दाम में 25 पैसे की कटौती की गई जिसके बाद पेट्रोल का दाम घटकर 81.74 रुपये प्रति लीटर हो गया था. वहीं डीजल पर भी 17 पैसे की गिरावट दर्ज की गई. रविवार को दिल्ली में डीजल का दाम 75.19 रुपये प्रति लीटर हो गया है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close