पेण्ड्रा क्यों जा रहे हैं राहुल गांधी.?जोगी कांग्रेस का दावा-जोगी ही रोकेंगे डॉ.रमन का अश्वमेघ घोड़ा

रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे. के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के पेन्ड्रा रोड प्रवास पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी का एक मात्र लक्ष्य अजीत जोगी को रोकने का असफल प्रयास है वही अजीत जोगी का एक मात्र लक्ष्य अगामी विधानसभा चुनाव में डाॅ. रमन सिंह के अश्वमेघ घोड़ा को हर स्थिति में थामने का है। इसलिए एक ओर जहां अजीत जोगी मुख्यमंत्री को उनके विधानसभा क्षेत्र राजनांदगांव से हराने के लिए चुनाव लड़ रहे है वही कांग्रेस डाॅ. रमन सिंह को लाभ पहुंचाने के लिये मात्र पेन्ड्रा रोड तक ही अपना ध्यान केन्द्रित किये हुये है।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे. के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि 29 अप्रैल को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ द्वारा रायपुर स्थित साईस कालेज मैदान में 1 लाख से अधिक की जनसभा कर दोनों राष्ट्रीय पार्टी भाजपा और कांग्रेस को चुनौती दी थी कि वे साईस कालेज मैदान को अपने कार्यकर्ताओं से भरकर दिखाये किन्तु कांग्रेस द्वारा इस चुनौती से पलायन कर पेन्ड्रा रोड में सभा आयोजित कर रही है। वही भाजपा ने भी जोगी कांग्रेस के चुनौती स्वीकार करने का साहस नही दिखाया।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे. के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि छत्तीसगढ़ में चुनावी आहट आरंभ हो चुकी है  राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ प्रवास भी चुनावी शंखनांद की तैयारी है प्रदेश में सत्ता के लिये झूठा दम्भ भरने वाली कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपनी पहली सभा पेन्ड्रा रोड की जगह पर प्रदेश के मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह के चुनावी क्षेत्र राजनांदगांव में सभा करते तो लगता कांग्रेस चुनाव के लिये तैयार है किन्तु राजनांदगांव की जगह पर पेन्ड्रा में सभा आयोजित करना इस बात का प्रमाण है कि डाॅ. रमन सिंह अपने सबसे बडे़ प्रतिद्वंदी अजीत जोगी को रोकने के लिये कांग्रेस से साठ-गाठ कर रही है और इसी तारतम्य में राहुल गांधी पेन्ड्रा रोड आ रहे है। आज भी दोनो राष्ट्रीय पार्टी को एक-दूसरे के बैसाखी पर निर्भर होना पड़ रहा है।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे. के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि मात्र जोगी कांग्रेस की छत्तीसगढ़ ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जिसका सरोकार प्रदेश के ढाई करोड़ जनता से है इसलिए दोनों राष्ट्रीय पार्टी जोगी कांग्रेस के चुनौती को स्वीकार करने का साहस नही दिखा पा रही है। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने पुनः राहुल गांधी को चुनौती दी है कि वे भविष्य में सरकार बनाने वाले अजीत जोगी के स्थान पर वर्तमान में मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह के खिलाफ साईस कालेज मैदान पर ताल ठोककर दिखाये।

Comments

  1. By Abhishek banjare

    Reply

  2. By Abhishek banjare

    Reply

    • By Ajay Joshi

      Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *