पेन्ड्रा में कांग्रेसियों को किया रिचार्ज

Editor
2 Min Read

IMG-20160613-WA0304बिलासपुर– जिला कांग्रेस कमेटी ने आज मरवाही विधानसभा पहुंचकर संकल्प शिविर के लिए स्थान का चयन किया। ग्रामीण अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला  मरवाही,पेन्ड्रा और गौरेला के कार्यकर्ताओं से संवाद कर 21 जून को होने वाले संकल्प शिविर को सफल बनाने एक जुट होकर काम करने को कहा। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि संकल्प शिविर का आयोजन मरवाही स्थित डॉ.भंवर सिंह पोर्ते महाविद्यालय में किया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आज जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष ने पेन्ड्रा में संकल्प शिविर को सफल बनाने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया। बैठक में तीनों ब्लाक के कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के अलावा जिला कांग्रेस के पदाधिकारी भी मौजूद थे। कार्यक्रम में पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव के अलावा वरिष्ठ कांग्रेस नेता महेश दुबे,अभयनारायण राय,महेन्द्र गंगोत्री भी उपस्थित थे।

मालूम हो कि 21 जून को पीसीसी ने मरवाही में संक्लप शिविर करने का एलान किया है। शिविर में भूपेश बघेल,टीएस सिंहदेव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री चरणदास महंत समेत प्रदेश के दिग्गज नेता शामिल होंगे। कार्यक्रम की रूपरेखा और सफल आयोजन के लिए आज पेन्ड्रा में राजेन्द्र शुक्ला और अटल श्रीवास्तव की अगुवाई में क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक जिला और प्रदेश के नेताओं ने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया। साथ ही आगामी विधानसभा के मद्देनजर कांग्रेस को जीताने कमरकस कर तैयार रहने को कहा।

संभागीय प्रवक्ता अभय ने बताया कि मरवाही क्षेत्र के तीनो ब्लाक में कांग्रेस की संकल्प शिविर को लेकर लोगों में भारी उत्साह है। आज की बैठक में राजेन्द्र शुक्ला की अगुवाई में कार्यक्रम को सफल बनाने का संकल्प लिया। अभय ने बताया कि क्षेत्र में कांग्रेस का जनाधार बढ़ा है। लोग जोगी के आतंक से परेशान हैं। जोगी के बाहर होने से कार्यकर्ताओं ने राहत की सांस ली है। 21 जून को होने वाला संकल्प शिविर को अप्रत्याशित सफलता मिलने वाली है।

close