पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों का हंगामा

CIMS MORTURY 002बिलासपुर— सिरगिट्टी में हाईटेशन तार की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गयी है। मजदूर की लाश को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सिम्स भेजा है। मौत की खबर लगते ही परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस पर कबाड़ मालिक के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करवाने सिम्स में जमकर हंगामा मचाया।

            जरहाभाठा निवासी किशोर घृतलहरे सिरगिट्टी स्थित कबाडी के पास सामान लोड़िंग का काम करता था। बीती रात ट्रक में कबाड़ लोड करते समय हाईटेशन वायर की चपेट में आने किशोर की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के लिए लाश को सिम्स भेज दिया। परिजन भी सिम्स पहुंच गए।

               पुलिस जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान के बाद उसके परिजनों को मामले की जानकारी दी गई। उन्हें सिम्स पहुंचने के लिए कहा गया। बेटे के मौत की सूचना मिलते ही पिता सिम्स पहुचा। अजगर कुरैशी और भोलू कबाडी पर हत्या का मामला दर्ज करने का दबाव बनाया। इस दौरान मरच्यूरी के सामने परिजनों ने जमकर हंगामा किया। मामले में पुलिस ने जांच के बाद कडी कर्रवाई का भरोसा दिया। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनो को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *