प्रत्येक रविवार को होगा राहगीरि डे..रानू साहू

nigam_meetबिलासपुर— बिलासपुर नगर निगम और अन्य संगठन के प्रयास से प्रत्येक रविवार को राहगिरि-डे दिवस मनाने का एलान किया गया है। निगम आयुक्त रानू साहू ने बताया कि प्रत्येक रविवार को अग्रसेन चौक से सी.एम.डी. चौक के बीच विभिन्न सामाजिक संगठनों, क्लब और जन सामान्य लोगों के सहयोग से सुबह 6 बजे से 8  बजे के बीच राहगीर डे मनाया जाएगा।

                निगम आयुक्त रानू साहू ने बताया कि राहगिरि-डे कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर विकास भवन स्थित सभागार में विभिन्न सामाजिक संगठनों, क्लबों के पदाधिकारियों और निगम अधिकारियों के साथ व्यापक चर्चा हुई है। बैठक के दौरान रविवार को होने वाले विभिन्न गतिविधियों जिनमें जूम्बा, योगा, कराटे, लफ्टर, स्केटिंग, साईकिलिंग, बैडमिंटन, डांस समेत अन्य कार्यक्रमों को आयोजित करने का निर्णय लिया गया है। होंगे। बैठक के दौरान विभिन्न सामाजिक संगठनों, क्लबों के अध्यक्षो, सदस्यों से सुझाव भी लिये गए हैं।

                     रानू साहू ने बताया कि राहगिरी-डे प्रत्येक रविवार को सुबह  साढ़े पांच से साढ़ आठ के बीच अग्रसेन चौक से सी.एम.डी. चौक के बीच मनाया जाएगा। इस दौरान आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित होगा। निगम आयुक्त ने बताया कि विभिन्न सामाजिक संगठनो, क्लबों और व्यापारिक संगठनो से कहा गया है कि कार्यक्रम को लोकप्रिय बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को राहगिरी डे हिस्सा बनाएं। आयुक्त ने नगर के सभी नागरिकों और मीडिया को भी  राहगिरि-डे में शामिल होने को कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *