मेरा बिलासपुर

प्रदेश बूथ समन्वयक राजेश…बैठक में करेंगे शिरकत…विजय ने बताया…ब्लाक अध्यक्षों से करेंगे बूथ संगठन की चर्चा

बिलासपुर—ज़िला शहर कांग्रेस कमेटी की 31 जुलाई को कांग्रेस भवन में दोपहर तीन बजे सभी ब्लाक कमेटी अध्यक्षों के साथ बैठक होगी। बैठक में प्रदेश कांग्रेस महामंत्री और प्रदेश बूथ समन्वयक राजेश तिवारी विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। राजेश तिवारी सभी ब्लाक अध्यक्षों से बूथ गठन की जानकारी लेंगे। टिकट दावेदारों से जुड़ी गतिविधियों पर जरूरी जानकारी भी देंगे। यह जानकारी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी ने दी है।

                  जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि जिला कांग्रेस कमेटी की 31 जुलाई को ब्लाक अध्यक्षों के साथ होने वाली बैठक में प्रदेश बूथ समन्वयक राजेश तिवारी भी शामिल होंगे। राजेश तिवारी बूथ लेबल पर संगठन को लेकर ब्लाक अध्यक्षों से चर्चा करेंगे। चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की रीति और नीति की जानकारी भी देंगे।

                   मालूम हो कि 31 जुलाई की बैठक में विधानसभा बार जंन संवाद कार्यक्रम होना है। बैैठक में ब्लाक अध्यक्षों को दो दिन पहले रायपुर में हुए स्क्रिनिंग कमेटी के निर्देशों की जानकारी दिया जाना है। देर रात्रि विजय केशरवानी ने बताया कि जिला कांग्रेस कार्यालय में होने वाली बैठक में प्रदेश बूथ समन्वयक राजेश तिवारी विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।

                   राजेश तिवारी विधानसभा वार ब्लाक अध्यक्षों से बूथ लेबल तक तैयार संगठन और तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे। 1 से सात अगस्त के बीच ब्लाक स्तर पर टिकट दावेदारी से जुड़ी तमाम गतिविधियों की जानकारी  देंगे। बैठक में जंन संवाद की रूपरेखा ,समेत अन्य विषयों की जानकाीर राजेश तिवारी देंगे।

               बैठक मे एआईसीसी ,प्रदेश पदाधिकारी,निर्वाचित जनप्रतिनिधि,शहर कार्यकारिणी,पार्षद दल,सेवा दल,महिला कांग्रेस,युवा कांग्रेस, किसान कांग्रेस ,झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ,एससी प्रकोष्ठ ,एनएसयूआई ,समेत सभी सहयोगी संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शिरकत करेंगे ।

बेजाकब्जा मुहिम के खिलाफ कांग्रेस का महाभियान

संगठन को लेकर सामने आ सकती है नाराजगी

               जानकारी मिल रही है कि पीसीसी अध्यक्ष और प्रदेश बूथ समन्वयक को जानकारी मिल चुकी है कि बिलासपुर में बूथ मैनेजमेन्ट का काम काफी ढीला है। लगातार शिकायत मिल रही है कि जिले के कई विधानसभा में बूछ का गठन नहीं किया गया है। मात्र फर्जी लोगों को खड़ा कर बूथ की जानकारी ऊपर तक भेज दी गयी है। कयास लगाया जा रहा है कि राजेश तिवारी ब्लाकों के बूथ कार्यकर्ताओं से मिलने की इच्छा जाहिर करेंगे। जाहिर सी बात है कि ब्लाक अध्यक्षों को चिंंता बढ़ेगी इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS