मेरा बिलासपुर

प्रभारी मंत्री चौबे करेंगे कार्यकर्ताओं को बूस्टअप…संकल्प शिविर में करेंगे शिरकत…पढ़ाएंंगे जीत का मंत्र

बिलासपुर— जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय से जारी प्रेस नोट के अनुसार बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के कोटा और तखतपुर विधानसभा क्षेत्र में संकल्प शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर में प्रदेश के जल संसाधन मंत्री रविन्द्र चौबे कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करेंगे। कार्यकर्ताओं को विधानसभा की सफलता को लोकसभा में दुहराने का टिप्स भी देंंगे।
                               जिला कांग्रेस प्रवक्ता मोहम्मद जस्सास ने बताया कि 6 मार्च को बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के दो प्रमुख विधानसभा क्षेत्र में संंकल्प शिविर का आयोजन किया जाएगा। संकल्प शिविर का आयोजन कोटा और तखतपुर विधानसभा क्षेत्र में किया जाएगा। जस्सास ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि कोटा विधानसभा क्षेत्र के रतनपुर में संकल्प शिविर का आयोजन सुबह 11 बजे और तख़तपुर में दोपहर 2 बजे किया जाएगा।
     संकल्प शिविर में बिलासपुर जिले के प्रभारी मंत्री रवींद्र चौबे हैलीकॉप्टर से सुबह 11 बजे रतनपुर मंदिर प्रांगण पहुचेंगे। दोनों संकल्प शिविर में मौजूद होकर कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करेंगे।
     जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र कांग्रेस ने बिलासपुर लोकसभा में अपनी तैयारियां आरम्भ कर दी हैं।लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा के बूथ, ज़ोन और सेक्टर कमेटी पदाधिकारियों की उपस्थिति संकल्प शिविर में अनिवार्य होगी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जनता के सहयोग से किसी भी सूरत में बिलासपुर लोकसभा चुनाव को जीतने का मन लिया है।

लिपिक संघ नेता की धमकी..बर्दास्त नहीं जबरिया वेतन कटौती..कर्मचारियों की सहमति लिया जाना जरूरी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS