प्राथमिक शिक्षक अधिकार रैली 3 नवंबर को रायपुर में, एकजुटता दिखाने फेडरेशन का आह्वान

chhattisgarh,news,cg news,hindi news,सरकारी ,दफ्तर, निगम, मंडलों,हजारों कर्मचारियों , नियमित, मांग ,राजधानी ,धरना प्रदर्शन,शिक्षक पंचायत,बस्तर,शिक्षामंत्री.धरना प्रदर्शन,शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चा,प्रान्तीय संचालक विकास सिंह राजपूत,नवीन शिक्षाकर्मी संघ,प्रदेशाध्यक्ष व शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चारायपुर।”छत्तीसगढ़ प्राथमिक शिक्षक फेडरेशन, के प्रदेश संयोजक इदरीश खान ने कहा है कि प्रदेश के शिक्षाकर्मी वर्ग 03 के लिए गठित संगठन “छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन” का निर्माण जिस उद्देश्य से किया गया था वो उद्देश्य आज प्रदेश अध्यक्ष के निर्वाचन उपरांत मूल से भटक गया है। इदरीश खान ने कहा अब कुछ लोग वर्ग 03 की संख्या बल को गलत उपयोग की कुचेष्टा में शोषण करने की मानसिकता बना रहे है। जिससे किसी भी वर्ग 03 का भला नही हो पाएगा। सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

वर्तमान में झूठी खबर परोस कर अपनी निष्क्रियता पर पर्दा डालने, सरकार से सार्थक वार्ता की खबर परोस दी जाती है, जो लाखो सहायक शिक्षको की भावनाओ से खिलवाड़ है।
श्री खान ने कहा की कुछ संगठन लोगो को अपनी भ्रम जाल में फंसाएं रखने क़े लिए नये शब्द का ईजाद किए है जिसे “सार्थक चर्चा” का नाम देकर लोगो को बरगलाया जा रहा है।

वर्तमान परिदृश्य में आगामी 03 नवम्बर को राजधानी रायपुर में, चार सूत्रीय मांगो पर ध्यानाकर्षण के लिए “प्राथमिक शिक्षक अधिकार रैली” का आयोजन किया गया है। लोगो को भ्रामक और झूठी सार्थकता से बहार आकर अपनी हक की आवाज बुलंद करने रायपुर पहुचने की अपील की व अधिकार रैली को सफ़ल बनाने झांसे से मुक्त संघर्ष ध्यानाकर्षण पर जोर देने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *