प्राध्यापक और छात्रों ने बनाया शिक्षा का हब–अमर

shaskiya jamuna prasad verma snakotar, kala avm varikjk mhavidyal jarhabhta  me varshik utsav me mantri amar agrwal (1)बिलासपुर—प्रदेश में ए-प्लस ग्रेड हासिल करने वाले 6 महाविद्यालयों में से चार महाविद्यालय बिलासपुर में ही हैं। इस उपलब्धि का श्रेय महाविद्यालयों प्रबंधन और छात्रों को जाता है। प्रदेश में बिलासपुर की पहचान नाम एजुकेशन हब के रूप में भी है। यह बातें जे.पी. वर्मा महाविद्यालय वार्षिक उत्सव में निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने कही ।

            निकाय मंत्री ने कहा कि प्रदेश में बिलासपुर की शिक्षा के क्षेत्र में हमेशा चर्चा होती है। अमर अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बिलासपुर के छात्र- छात्राओं में शिक्षा के प्रति अनुशासन है। अनुशासन और अध्ययन के प्रति ललक ने ही छात्रों ने बिलासपुर को शिक्षा का हब बनाया है। बिलासपुर को शिक्षा हब बनाने का श्रेय महाविद्यालय के प्राध्याकों को भी जाता है। प्राध्यापकों की लगन और मेहनत ने छात्रों को ना केवल योग्य बनाया बल्कि बिलासपुर का नाम प्रदेश में रोशन किया। अमर ने कहा कि भावी पीढ़ी शिक्षित होकर देश का नाम रोशन करेगी।

                                   कार्यक्रम में महापौर किशोर राय के अलावा निगम सभापति अशोक विधानी, प्राचार्य सुधीर शर्मा, छात्र संघ अध्यक्ष अविनाश बहादुर दुबे, उपाध्यक्ष राम बहादुर सचिव प्रियंका खाण्डे, सह सचिव देवेन्द्र ओग्रे समेत महाविद्यालय के प्राध्यापक छात्रसंघ पदाधिकारी  और छात्र छात्राएं मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *