प्रेमिका को भगाकर दोस्तों के साथ कराया सामूहिक अनाचार,युवती के ATM से रुपया निकालकर खरीदी बाइक,पुलिस ने 3 आरोपियों को UP से किया गिरफतार

Shri Mi
2 Min Read

वाड्रफनगर(आयुष गुप्ता)।बलरामपुर पुलिस जिले के रघुनाथ नगर थाने के अंतर्गत युवती को शादी का झांसा दे प्रेमी द्वारा भगा ले जाकर अपने दो मित्रों के साथ लगातार चार दिनों तक सामूहिक अनाचार करने के बाद युवती के पास रखा एटीएम निकाल उसमें से पैसे निकालकर युवकों ने बाइक खरीदी तथा 30000 की नगद रकम को आपस में बांट लिए। इस मामले का खुलासा रघुनाथ नगर पुलिस द्वारा करते हुए बताया गया कि ग्राम बेतो की युवती को हरदी बहरा के सोनू कुशवाहा पिता राजेंद्र कुशवाहा तथा रघुनाथ सिंह पिता भोला सिंह तथा एक अपचारी बालक के द्वारा 21 /9/18 को युवती को शादी का झांसा दे ले गए थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जहां 21 /9/18 से 24/9/ 18 तक मध्य प्रदेश की बैढ़न रेन नदी के समीप ले जाकर लगातार चार दिनों तक सामूहिक अनाचार किए ।किसी प्रकार तीनों युवकों के चुंगल से बाहर निकल अपने घर पे तो पहुंची को पिता को घटना का वृतांत बताया ।पिता के द्वारा रघुनाथ नगर थाने में इस आशय का अपराध दर्ज कराया गया।

रघुनाथ नगर पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम गठन कर युवकों की तलाश में लग गई 2 दिनों बाद तीनों सामूहिक अनाचार के आरोपियों को यूपी से पकड़ कर ले आई तथा पूछताछ में युवकों ने अपराध कबूल किया तथा बताया कि एटीएम से पैसे निकाल ₹63478 की हीरो हफ डीलक्स मोटरसाइकिल नई खरीदें तथा शेष ₹30000 को तीनो लोग आपस में बांट लिए हैं घटना पर पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर न्यायालय वाड्रफनगर में पेश की तथा रिमांड की मांग की है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close