मेरा बिलासपुर

फरार बंदी तक नहीं पहुंची बिलासपुर की पुलिस

IMG-20161108-WA0136बिलासपुर—सिम्स से इलाज के दौरान फरार कैदी को पुलिस अभी तल नहीं तलाश सकी है। डकैती का आरोपी मोहम्मद कबीर का सिम्स में टीवी का उपाचर हो रहा था। बंग्लादेशी डकैत 8 नवम्बर को पुलिस को आंख में धूल झोंककर फरार हो गया। सिम्स से निकलने के बाद बंदी किस रास्ते फरार हुआ है जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि फरार कैदी की तलाश की जा रही है।

                                        8 नवम्बर को बंदी मोहम्मद कबीर सिम्स से पुलिस के आंखों में धूल झोंककर फरार हो गया। उस समय कबीर के गतिविधियों पर नजर रखने जेल प्रशासन ने प्रहरी गोपी कुमार डहरिया को तैनात किया था। मोहम्मद कबीर नहाने की बात कह गोपी से चाभी लेकर हथकडी का लॉक खोला। इसके बाद टीवी वार्ड से लगे बाथरूम में चला गया। लेकिन बाथरूम से घंटो बाद भी नही निकला।

                                     बंदी के भागने की खबर के बाद प्रहरी ने जेल प्रशासन को जानकारी दी। उच्चाधिकारियो के निर्देश के बाद जेल प्रहरी गोपी  कुमार डहरिया ने मामला सिविल लाइन थाने में दर्ज कराया। रिपोर्ट में जेल प्रहरी ने बताया कि बंदी कबीर बाथरूम के एक्जास्ट फैन के खिड़की से फरार हुआ है। शिकायत के करीब एक सप्ताह के बाद भी फरार बंदी का अभी तक कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है। बंदी को पकडना तो दूर पुलिस अभी तक यह भी पता नहीं लगा पायी है कि फरार बंदी किस रास्ते से नौ दो ग्यारह हुआ है।

               थाना प्रभारी के अनुसार फरार बंदी की तलाश की जा रही है। साथ ही अन्य गतिविधियों को लेकर भी जांच की जा रही है। आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS