मेरा बिलासपुर

फार्मेसी के छात्रों ने मांगा लेैपटॉप

PHARMECYबिलासपुर—– छत्तीसगढ़ फार्मासिस्ट एसोसिएसन के सदस्यों ने आज कलेक्टर से मिलकर फार्मासिस्ट छात्रों को लैपटाप दिए जाने और ओपेन स्कूल के छात्रों को फार्मा में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। फार्मासिस्ट एसोसिएशन के सदस्यों ने बताया कि ओपेन स्कूल के छात्र फार्मा जैसे कोर्स के लिए उपयुक्त नहीं हैं। उन्होंने बताया कि रेगुलर छात्रों को इससे भारी नुकसान होगा। क्योंकि ओपेन स्कूल में गंभीरता से पढ़ाई नहीं होती। लेकिन उनका प्रतिशत बहुंच ऊंचा होता है। ऐस में रेगुलर पढ़ने वाले छात्रों को प्रवेश में भारी परेशानी होती है।

                     फार्मासिस्ट एसोसिएशन के सदस्यों ने बताया कि ओपेन स्कूल से पास छात्र ज्यादा काबिल भी नहीं होते। सदस्यों ने सरकार पर उनके खिलाफ उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि तकनिकी विभाग के छात्रों को लैपटाप दिया गया। लेकिन उन्हें इस काबिल नहीं समझा गया। जबकि हम भी लैपटाप पाने की योग्यता रखते हैं। बावजूद सरकार उन्हें नहीं दिया। फार्मा एसोसिशन ने बताया कि कलेक्टर से मिलकर हम लोगों ने शासन से दिये जाने वाले लैपटाप की मांग की है।

                     सदस्यों ने बताया कि हमने कई बार ड्रग विभाग से मेडिकल दुकानों में दक्ष फार्मासिस्ट रखने की मांग की है बावजूद इसके उनकी आवाज को नहीं सुना गया है। मेडिकल दुकानों में ओपेन स्कूल वाले फार्मासिस्ट रखे जा रहे हैं। जिसके चलते उनके सामने बेरोजगारी की नौबत आ गयी है। इस मामले में भी कलेक्टर को अवगत कराया गया है।

VIDEO-1452 किलोमीटर की सायकल यात्रा कर किया विरोध..पढ़ें सरकार पर क्या लगाया आरोप.. सुशांत शुक्ला ने कहा-गंगाजल उठाने वालों ने दिया धोखा
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS