फेसबुक पर प्रधानमंत्री को गाली गलौच..गृहमंत्री और योगी को भी निशाना..भाजपा समेत विभिन्न संगठनों ने घेरा थाना..24 घंटे के अन्दर गिरफ्तारी की मांग

बिलासपुर— भारतीय जनता पार्टी,शिवसैनिक और बजरंग दल के लोगों ने एकजुटता दिखाते हुए कोतवाली थाना का घेराव किया। इस दौरान फेसबुक पर प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और योगी आदित्यनाथ समेत हिन्दू धर्म के साथ गाली गलौच करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही भाजपा समेत सभी संगठन के नेताओं ने हाय और मुर्दावाद के नारे भी लगाए। समझाईश और एफआईआर दर्ज होने के बाद संगठन के नेताओं ने घेराव को खत्म किया।

                         दोपहर को भाजपा समेत अन्य संगठन के नेताओं ने सिटी कोतवाली थाना पहुंचकर घेराव किया। इस दौरान नेताओं ने जमकर नारेबाजी की। नेताओं ने पुलिस को बताया कि जूनी लाइन के अग्रसेन भवन के पास रहने वाले सैय्यद सुहैब पिता सैय्यद शौकत अली ने अपने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ अश्लील गाली गलौच लिखा है। आरोपी की उम्र 22 साल है। 

               प्रदर्शनकारियों ने बताया कि सैय्यद सुहैब ने अपने फेसबुक में हिन्दू धर्म के खिलाफ भी गाली गलौच किया है। कुत्ता जैसा शब्द का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा उसने कोडवार्ड में अश्लील गालियां भी लिखी है।

                प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सैय्यद सुहैब ने बिलासपुर की गंगा जमुनवी संस्कृति को बिगाड़ने की साजिश की है। जबकि बिलासपुर में दोनो धर्म भाई चारे की भावना से रहते हैं। किसी में कोई भेदभाव अब तक नहीं देखने और सुनने को मिला है। बावजूद इसके सुहैब ने ना केवल बिलासपुर की फिंजा को बरबाद करने का प्रयास किया है। बल्कि भारत के सर्वमान्य नेताओं के खिलाफ गाली गलौच की है। एक धर्म समुदाय को नीचा दिखाने का भी प्रयास किया है।

शिकायत को लेकर गंभीर

                 थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि लोगों की लिखित शिकायत पर सुहैब के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फिलहाल फरार है। जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। चूंकि मामला सायबर से जुड़ा है। जानकारी के अनुसार उसने अपना अकाउन्ट भी डिलीट कर दिया है। सायबर सेल के सहारे सारी जानकारी को एकत्र किया जाएगा। जल्द ही आरोपी को पकड़ भी लिया जाएगा।

संगठनों ने दी आंदोलन की चेतावनी

         एफआईआर दर्ज होने के बाद संगठन के नेताओं ने कहा कि यदि पुलिस आरोपी को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार नहीं करती है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। धरना प्रदर्शन कर आरोपी के खिलाफ सख्त सजा की मांग भी करेंगे।

समझौता का प्रयास

      धरना प्रदर्शन के दौरान एक वर्ग ऐसा भी नजर आया। जो पूरे समय तक प्रयास करता रहा कि दोनों पक्षों में समझौता हो जाए। समझौता करने वाले पक्ष ने कहा कि सुहैब हाथ जोड़कर माफी मांगेगा। लेकिन बात नहीं बनी।

             

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *