बंद घर में मिली सड़ी गली लटकी लाश

sarkanda thanaबिलासपुर—- सरकंडा थाना क्षेत्र के बिरकोना स्थित एक बंद मकान से सड़ी गली लाश मिली है। लाश फांसी पर लटकी हुई थी। स्थानीय निवासी की सूचना पर पुलिस ने लाश बरामद और पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

                         बिरकोना में बंद कमरे से एक सड़ी लाश मिली है। स्थानीय निवासी शेषनारायण की सूचना पर सरकंडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पाया कि लाश दो तीन दिन पुरानी और फांसी पर लटकी हुई है। पूछताछ के दौरान मालूम हुआ कि मरने वाले का नाम दिलावर बच्छ पिता दुखीराम बच्छ है। दिलावर की उम्र करीब चालिस  है।

                          पुलिस के अनुसार बंद कमरे से तेज दुर्गन्ध आ रही थी। शेषनारायण पिता शोभाराम अधोलिया के छूते ही दरवाजा खुल गया। उसने देखा कि दिलावर फांसी पर लटका हुआ है। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच पंचनामा और मर्ग कायम कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

                                      थाना प्रभारी सरकंडा एससी शुक्ला ने बताया कि दिलावर का ससुराल कतियापारा बिलासपुर में है। यहीं रहकर मजदूरी करता था। 22 फरवरी को अपने घर में बताया कि वह बिरकोना घूमने जा रहा है। 23 फरवरी को दिलावर का लड़का उसको बुलाने बिरकोना आया था। दिलावर ने 2-4 दिन बाद आने बात कह बेटे को बिलासपुर लौटा दिया।

                  शुक्ला ने बताया कि दिलावर की लकवाग्रस्त है। नगपुरा थाना रतनपुर में अपनी बेटी के रहती है। बिरकोना का मकान खाली रहता था। बताया जा रहा है कि दिलावर नशे का आदी था। मामले में दिलावर की पत्नी प्रतीमा से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *