बजरंगियों ने पठान मूवी का जलाया पोस्टर…कहा..भारतीय संस्कृति का किया गया अपमान..नहीं चलने देंगे फिल्म

Editor
2 Min Read

बिलासपुर–बजरंग द्ल और विश्व हिन्दु परिषद के नेता और कार्यक्रताओं ने मोटरसायकल रैली निकालकर पठान मूवी का विरोध किया। पोस्टर जलाकर थियेटर मालिकों को चेतावनी भी दिया। प्रदर्शनकारियों ने कहा पठान मूवी में भारतीय संस्कृति का अपमान किया गया है। किसी भी सूरत में फिल्म को चलने नहीं दिया जाएगा। मामले में प्रशिक्षु आईपीएस पटेल ने कहा कि संगठन की तरफ से ज्ञापन दिया गया है। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को पूरी तैनात रखा गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बजरंग दल और विश्व हिन्दु परिषद के नेताओं ने पठान फिल्म के विरोध में मोटरसायकल रैली निकालकर प्रदर्शन किया। इस दौरान फिल्म के खिलाफ जमकर नारेवाजी को भी अंजाम दिया। शहर की गली से लेकर चौक चौराहों तक फिल्म के खिलाफ आक्रोश जाहिर किया।

बजरंगियों ने बताया कि पठान फिल्म में भारतीय संस्कृति और त्याग की परम्परा का उपहास उड़ाया गया है। भारतीय संस्कृति के अपमान को किसी भी सूरत में बर्दास्त नही किया जाएगा। हमने थिएटर और पुलिस प्रशासन को लिखित में अपनी भावनाओं से परिचित करा दिया है। विवाद की स्थिति मे हमारी जिम्मेदारी नहीं होगी। विरोध प्रदर्शन के दौरान बजरंगी और विश्व हिन्दु परिषद के कार्यकर्ताओं ने पठान मूवी का पोस्टर भी जलाया।

प्रशिक्षु आईपीएस पटेल ने बताया कि प्रदर्शनकारियों की बातों को हमने गौर किया है। प्रशासन को भी अवगत करा दिया है। प्रदर्शन के दौरान पुलिस की चाक चौबन्द व्यवस्था को बनाकर रखा। किसी भी सूरत में किसी को भी कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा।

 

close