बढ़ती कीमतों, टॉल रेट्स के ख़िलाफ़ चल रहा ट्रक चालकों का हड़ताल वापस

Shri Mi
1 Min Read

Petrol Diesel Prices, Aimtc, Strike, Transporters Body, Petrol Prices,नई दिल्ली-ट्रक चालकों के संगठन ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय से आश्वासन मिलने के बाद शुक्रवार को हड़ताल अस्थाई तौर पर वापस ले लिया है।ऑल इंडिया कन्फेडरेशन ऑफ गुड्स व्हिकल्स ऑनर्स एसोसिएशन (एसीओजीओए) के महासचिव कौसर हुसैन ने बताया, ‘हमें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय से फोन आया और उन्होंने हमें बातचीत के लिए बुलाया है.. हमने अस्थाई रूप से हड़ताल वापस ले ली है क्योंकि इससे ट्रक चालक और लोग दोनों प्रभावित हो रहे थे।’एसीओजीओए ने डीजल की बढ़ती कीमतों, टॉल रेट्स और थर्ड पार्टी बीमा प्रीमियम में वृद्धि के खिलाफ 18 जून से अनिश्चतकालीन राष्ट्रव्यापी हड़ताल शुरू की थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

एसीओजीओए के अध्यक्ष चन्ना रेड्डी ने द्वारा जारी बयान के अनुसार, ‘हमें केंद्रीय मंत्रालय से टेलीफोन आया है क्योंकि चूंकि 27 जून तक देश में नहीं हैं, इसलिए हमने हड़ताल वापस ले ली है। हमने लोगों के हितों को देखते हुए यह फैसला किया है।’सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी फिलहाल तजाकिस्तान में हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close