बदमाशों का होगा जिलाबदर…पुलिस ने की कुंडली तैयार

Chhattisgarh.Policeबिलासपुर— बिलासपुर पुलिस कप्तान के निर्देश पर शहर के 10 से 12 नामचीन बदमाशों को जिला बदर करने की तैयारी की जा रही है। जानकारी के अनुसार इनमें कुछ अपराधी अभी केन्द्रीय जेल में हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही कुछ ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा जिन पर थाने में कई मामले दर्ज हैं। निर्देश के बाद भी सुधरने को तैयार नहीं है।

                 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर पुलिस कप्तान के निर्देश पर कुछ बदमाशों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की फाइल बनकर तैयार हो गयी है। इन बदमाशों की गतिविधियों से पुलिस महकमा खासा परेशान है। इनमें कुछ तो सलाखों के पीछे हैं। दो एक दिन में शहर के विभिन्न थानों से हिस्ट्रीशीटरों की कुंडली तैयार हो जाएगी। जिसे पुलिस कप्तान कलेक्टर के सामने रखेंगे।

                   सरकंडा पुलिस ने फिलहाल दो नामों को सामने रख दिया है। जिनमें से संतोष उर्फ डैनी और छोटू यादव पिता मनहरण बताया जा रहा है। खमतराई निवासी संतोष पर 27 से अधिक मामले दर्ज हैं जो फिलहाल केन्द्रीय जेल में सजा काट रहा है। इसी तरह छोटू यादव पर 14 से अधिक संगीन अपराध दर्ज हैं। छोटू बंगालीपारा का निवासी है।

           पुलिस के अनुसार जो अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जो सुधरने को तैयार नहीं है ऐसे लोगों पर जिला बदर की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है ऐसे अपराधी जेल के भीतर रह कर अपनी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए बिलासपुर पुलिस महकमा ने शहर के नामचीन छटे बदमाशों को जिला बदर करने का मन बना लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.