मेरा बिलासपुर

पढ़ें..सीएम मिशन 70..बन्द कमरे में क्या हुई…मरवाही को लेकर रणनीति

बिलासपुर—-मुख्मंत्री भूपेश बघेल नीजी प्रवास पर अनुरागी धाम में पूजा पाठ में शामिल होने मोतिमपुर पहुंचे। दोपहर 12 बजे मोतीमपुर अनुरागी धाम पहुंचकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और शिक्षा मंत्री डाॅ. प्रेमसिंग साय टेकाम पूजा में शामिल हुए।

              पूजा के बाद मुख्यमंत्री  प्रदेश और स्थानीय कांग्रेस नेताओं के साथ बन्द कमरे में करीब 15 मिनट बातचीत की। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव तखतपुर विधायक रश्मि सिंह, वरिष्ठ कांग्रेस नेता बैजनाथ चंद्राकर, प्रदेश प्रवक्ता अभयनारायण राय, बिल्हा छाया विधायक राजेन्द्र प्रसाद शुक्ला, जिला शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक, ग्रामीण अध्यक्ष विजय केषरवानी, पूर्व विधायक सीयाराम कौषिक मौजूद थे।

       बन्द कमरे में मुख्यमंत्री ने मरवाही उप चुनाव को लेकर बातचीत की। जीपीएम जिाल प्रभारी अटल श्रीवास्तव से मारवाही उपचुनाव की तैयारियों को लेकर वस्तुस्थिति के बारे में पूछा। साथ ही मुख्यमंत्री ने जरूरी दिशा निर्देश भी दिया।

              सूत्रों के अनुसार बन्द कमरे में बातचीत के दौरान सीएम ने मौजूद कांग्रेस नेताओं से कहा कि मरवाही चुनाव हर हालत में जीतना है। हमारे विधायकों की संख्या अब तक 69 है। पूरी उम्मीद है कि अब संख्या बढ़कर 70 हो जाएगी। सीएम ने बातचीत के दौारन यह भी कहा कि मरवाही विधानसभा कांग्रेस का गढ़ रहा है। यहां से इस बार सब को एकजुट होकर चुनाव लड़ना है। साथ ही कांग्रेस पार्टी के विधायकों की संख्या को 70 करना है।

                  सूत्रों की माने तो बातचीत के दौरान सीएम ने यह भी इशारा किया कि प्रदेश अध्यक्ष मरवाही विधानसभा की वस्तुस्थिति का जायजा लेने दो दिवसीय मरवाही दौरा पर रहेंगे। इस दौरान जमीनी हकीकत का अंदाजा हो जाएगा। सीएम ने बातों ही बातों में किसी प्रकार की गुटबाजी से बचते हुए संगठन के लिए मुस्तैदी से काम करने को कहा। उन्होने दुहराया कि हमें मरवाही जीतना है। विधायकों की संख्या 70 करना है। 

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS