मेरा बिलासपुर

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश

 CIVIL LINE THANAबिलासपुर—सिविल लाइन पुलिस ने मोटर सायकल चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस को तीन मोटर सायकल और एक एक्टिवा जब्त किया है।

               पुलिस को सूचना मिली कि अमित सारथी ऊर्फ सन्नी मोटर सायकल बेचने के फिराक में घूम रहा है। जिसके पास गाड़ी के कागजात भी नहीं है। संदेह के आधार पर पुलिस ने अमित ऊर्फ सन्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो सारा मामला सामने आया।

                 पूछताछ के दौरान पुलिस को सन्नी ने बताया कि वह अपने साथियों विजय सारथी ऊर्फ बीजी, कपीश यादव और दुर्गेश सारथी के साथ कचहरी,कलेक्ट्रेट और आस पास के क्षेत्रों से मोटर सायकल चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था। अमित की निशानदेही पर पुलिस ने विजय सारथी,कपीश यादव और दुर्गेश को उनके घर में दबिश देकर हिरासत में लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने तीन मोटर सायकल और एक्टिवा बरामद किया है।

                             पकड़े गए सभी आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस को उम्मीद है कि उनसे और भी मोटर सायकल चोरी के विषय में जानकारी मिल सकती है। बहरहाल पुलिस चारों को न्यायालय में पेश कर रिमांड में लेने की बात कह रही है।

मुंगेली कलेक्टर डॉ .भूरे ने गांव में लगाई जन चौपाल , पटवारी को हिदायत-एक हफ्ते में करें रिकॉर्ड दुरूस्त
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS