बागबाहरा व सरायपाली विकासखण्ड के एक-एक कोविड-19 पॉजिटिव मरीज निगेटिव हुए,महासमुंद जीतेगा कोरोना हारेगा,

महासमुंद।जिले में बढ़ते कोविड-19 के पाॅजिटीव प्रकरणों में सुधार होने का सिलसिला जारी है। कोरोना संक्रमण के कारण जहां नए धनात्मक प्रकरणों की पुष्टि हो रही है। वहीं धनात्मक प्रकरणों के ऋणात्मक में होने का सकारात्मक परिणाम भी शीघ्रता से मिल रहा हैं। स्वास्थ्य विभाग की एकीकृत रोग निगरानी कार्यक्रम की जिला इकाई से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में लगातार मिल रही कोविड पाॅजिटिव प्रकरणों के निगेटिव होने की सूचनाओं में यह दूसरा मौका रहा जब बुधवार 10 जून को विकासखण्ड बागबाहरा के ग्राम भदरसी एवं सरायपाली विकासखण्ड के  ग्राम तोषगांव से दूसरी बार अच्छी खबर आई।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

उल्लेखनीय है कि जिले में स्वस्थ होकर वापस घर लौटने वाले सबसे पहला प्रकरण भदरसी गांव का रहने वाला ही था, जो कोविड-19 के संक्रमण से ठीक होकर वापस आया था, वहीं एक और प्रकरण में तोषगांव के मरीज के ठीक हो जाने की पुष्टि होने के बाद अब दोबारा इन्हीं दोनों क्षेत्रों से खुशखबरी आई है। स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार विकासखण्ड बागबाहरा के भदरसी गांव के 24 वर्षीय युवक के साथ सरायपाली विकासखण्ड के ग्राम तोषगांव के 40 वर्षीय पुरुष के कोविड-19 पाॅजिटिव से निगेटिव हो जाने की पुष्टि हुई हैं।

जिले में अब तक आए कुल 61 कोविड-19 पाॅजिटिव प्रकरणों में स्वस्थ होकर लौटने वालों में 12 की संख्या घटा कर कुल गतिमान प्रकरणों का आंकड़ा पचास से कम तक आकर सिमट गया है। शेष प्रकरणों के भी जल्द ही स्वस्थ होकर लौटने के अनुमान लगाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *