बारह साल की छात्रा के साथ बीईओ ने की छेड़छाड़…. गौरेला थाने में जुर्म दर्ज

बिलासपुर/पेंड्रा(जयंत पाण्डेय)। जिले के गौरेला में खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ बारह साल की छात्रा ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी मिल रही है कि गौरेला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इसकी पुष्टि कर दी है।मिली जानकारी के मुताबिक गौरेला के खंड शिक्षा अधिकारी आर.एन.कुजूर पिछले दो साल से गौरेला के गुरूकुल परिसर में स्थित सरकारी आवास में रहते हैं। इस परिसर से लगकर ही छात्रावास है। इस छात्रावास में रहने वाली बारह साल की छात्रा का आरोप है कि बीईओ  पिछले कुछ दिनों से उसके साथ छेड़छाड़ करता रहा।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

इस बारे में बच्ची ने अपने मां – बाप को बताया तो उन्होने मंगलवार को गौरेला थाना पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई। दोपहर में यह खबर लिखे जाने तक करीब 20 -25 की संख्या में बच्ची के परिजन गौरेला थाने में मौजूद हैं।

इस बारे में जानकारी हासिल करने जब गौरेला टीआई दिनेश कुर्रे से बात की गई तो उन्होने बताया कि वे बिलासपुर में हैं और इस घटना की जानकारी उन्हे नहीं है। उन्होने थाने का फोन नंबर देकर जानकारी लेने कहा।

थाने में बात की गई तो जानकारी दी गई कि कुछ लोग थाने पर  आए हुए हैं और पूछताछ की जा रही है। इस बारे में जिले के ए़डीशनल एसपी ( ग्रामीण ) संजय ध्रुव ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर बीईओ आर.ए.कुजूर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 औऱ पास्को एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को रिमांड पर लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही एसडीएम को भी सूचना दी गई है। जो इश बरे में डीईओ को जानकारी दे रहे हैं। इस आधार पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *