बाल काटने से मना किया तो शख्स ने नाई को गोली मारी, आरोपी गिरफ्तार

Shri Mi
2 Min Read

बुलंदशहरउत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के अगौटा कस्बे के एक गांव में एक व्यक्ति को नाई की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी समीर, इरफान से अपने बाल कटवाता था. बुधवार को जब आरोपी ने इरफान से बाल काटने के लिए कहा तो इरफान ने मना कर दिया और अपनी बकाया रकम चुकाने को कहा. गुस्से में समीर ने इरफान और उसके भाई इमरान को अपनी पिस्टल से गोली मार दी, जिससे इरफान की मौत हो गई.
घटना में इमरान भी घायल हो गया और उसके पैर में गोली लगी है. यह घटना शरीफपुर भैंसरोली गांव में हुई. पुलिस ने चार में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश की जा रही है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

वहीं दूसरी तरफ आगरा में एक व्यापारी के बेटे ने नहाकर बाथरूम से बाहर निकले अपने दोस्त का तौलिया खींचकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद उन्होंने वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. पीड़ित छात्र की मां ने थाने में इसे लेकर शिकायत दर्ज कराई. उनकी शिकायत पर थाना न्यू आगरा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

तनाव में था पीड़ित छात्र
पुलिस ने बताया कि न्यू आगरा निवासी 11वीं के छात्र के घर उसके दो दोस्त आए हुए थे. वे दोनों दोस्त 11वीं कक्षा और 12वीं कक्षा में पढ़ते हैं. उनपर आरोप है कि उनका दोस्त छात्र बाथरूम में नहाकर बाहर निकला, उसी दौरान बाहर खड़े दोनों दोस्तों ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाते हुए उसका तौलिया खींच लिया. बाद में उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. वीडियो बनाए जाने की  वजह से पीड़ित छात्र बहुत तनाव में था.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close