बाल काटने से मना किया तो शख्स ने नाई को गोली मारी, आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहरउत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के अगौटा कस्बे के एक गांव में एक व्यक्ति को नाई की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी समीर, इरफान से अपने बाल कटवाता था. बुधवार को जब आरोपी ने इरफान से बाल काटने के लिए कहा तो इरफान ने मना कर दिया और अपनी बकाया रकम चुकाने को कहा. गुस्से में समीर ने इरफान और उसके भाई इमरान को अपनी पिस्टल से गोली मार दी, जिससे इरफान की मौत हो गई.
घटना में इमरान भी घायल हो गया और उसके पैर में गोली लगी है. यह घटना शरीफपुर भैंसरोली गांव में हुई. पुलिस ने चार में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश की जा रही है.

वहीं दूसरी तरफ आगरा में एक व्यापारी के बेटे ने नहाकर बाथरूम से बाहर निकले अपने दोस्त का तौलिया खींचकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद उन्होंने वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. पीड़ित छात्र की मां ने थाने में इसे लेकर शिकायत दर्ज कराई. उनकी शिकायत पर थाना न्यू आगरा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

तनाव में था पीड़ित छात्र
पुलिस ने बताया कि न्यू आगरा निवासी 11वीं के छात्र के घर उसके दो दोस्त आए हुए थे. वे दोनों दोस्त 11वीं कक्षा और 12वीं कक्षा में पढ़ते हैं. उनपर आरोप है कि उनका दोस्त छात्र बाथरूम में नहाकर बाहर निकला, उसी दौरान बाहर खड़े दोनों दोस्तों ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाते हुए उसका तौलिया खींच लिया. बाद में उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. वीडियो बनाए जाने की  वजह से पीड़ित छात्र बहुत तनाव में था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *