मेरा बिलासपुर

बिछड़ो बच्चों को आरपीएफ ने मिलाया

RPF-logoबिलासपुर—बिलासपुर स्टेशन मे लावारिश हालत में मिले दो बच्चों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर परिजनों तक पहुंचाया है। दोनों बच्चे अपने माता पिता से बिछड़ गए थे। । आरपीएफ ने बच्चो के अनुसार परिजनो से सम्पर्क किया और पूछताछ के बाद दोनो को उनके हवाले किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         आरपीएफ से मिली जानकारी के अनुसार उप निरीक्षक उषा और स्टाफ को गश्त के दौरान दो बच्चे स्टेशन में लावारिश हालत मिले है। निरीक्षक उषा ने बताया कि  बच्ची का नाम प्रीति भारद्वाज उम्र 13 साल है। प्रीति अपने पिता श्यामचरण भाराद्वाज के साथ धनवाद से दरभंगा सिकन्दराबाद गाडी से आ रही थी। राउलकेला स्टेशन में पिता से बिछड़कर बिलासपुर पहुच गयी। पिता से बिछड़ी बच्ची प्रीति स्टेशन पर यहां वहां अपने पिता को तलाश रही थी।

                इसी दौरान आरपीएफ जवानो की नजर उस पर पड़ गयी। थाने लाकर अनाउंस किया गया। जानकारी मिलते ही बच्ची के पिता ने आरपीएफ से सम्पर्क किया। पूछताछ के बाद बच्ची को सुपुर्द कर दिया। एक अन्य मामले में दुर्ग छपरा सारनाथ एक्सप्रेस में चार साल का करण अधिक भीड़ होने के कारण ट्रेन में नही चढ़ पाया। स्टेशन में तैनात जवानो ने बच्चा गुमने का अनाउंस किया। खबर मिलते ही करण के परिजनो ने आरपीएफ से सम्पर्क किया।

                                दोनो परिवार के परिजनों ने नम आखों से जवानो को धन्यवाद दिया। दुबारा इस प्रकार की गलती न हो इस बात का आश्वासन भी दिया।

 

Back to top button
close