बिजली गिरने से युवती और मासूम बच्ची की मौत…मां की हालत गंभीर

thunderबिलासपुर—मस्तूरी थाना क्षेत्र के पचपेढ़ी में आकाशीय बिजली गिरने से मासूम बच्ची के साथ एक युवती की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक बच्ची की उम्र एक साल बतायी जा रही है। आकाशीय बिजली की चपेट में आने वाली मृतक युवती का नाम किरन जगत है। घटना के समय मृतक युवती और बच्ची की मां रानी मरावी  छत पर कपड़े उठाने गयी थी।

                             दोपहर करीब साढ़े तीन और चार के बीच मस्तूरी के पचपेढ़ी थाना क्षेत्र में आसमानी बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गयी। जबकि एक महिला गंभीर रूप से झुलस गयी है। आसमानी बिजली की चपेट में आने से मरने वाली युवती का नाम किरन जगत और बच्ची श्रद्धा मरावी है। जानकारी के अनुसार दोपहर साढ़े तीन से चार बजे के बीच बादल गरजने के बाद रानी मरावी अपनी एक साल की बच्ची के साथ कपड़ा उठाने छत पर गयी। दोनों के साथ पड़ोस में रहने वाली युवती किरन जगत भी छत पर गयी। ठीक इसी समय आसमान में बिजली चमकी…और तीनों को उसकी चपेट में आ गये।

                          बिजली गिरने से पड़ोसी युवती किरन जगत और एक साल की बच्ची श्रद्धा मरावी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि बच्ची की मां रानी मरावी आसमानी बिजली की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गयी है।

               खबर मिलते ही पचपेढ़ी पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने बिजली की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलसी युवती को उपचार के लिए तत्काल अस्पताल भेज दिया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद रानी मरावी को सिम्स ऱिफर कर दिया है।

                      पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद दोनों शव को अस्पताल भेजा दी है। आसमानी बिजली से झुलसी महिला की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *