मेरा बिलासपुर

बिना नाम लिए सीएम ने जोगी पर साधा निशाना,बोले-ऐसे ही लोगों ने ही किया कांग्रेस को नुकसान,नेता प्रतिपक्ष बताएं UP की कानून व्यवस्था कैसी

बिलासपुर।मरवाही चुनाव बहुत महत्वपूर्ण होगा। मरवाही ही नहीं बल्कि पूरा प्रदेश कांग्रेसका गढ़ रहा है। लेकिन ऐसे लोगो के कारण ही कांग्रेस को 15 साल तक सत्ता से दूर रहना पड़ा। यह बतवे बिना जोगी परिवार का नाम लिए मुखिया भूपेश बघेल ने पत्रकारों से कही। सीएम ने कहा हम मरवाही जीतेंगे।बिलासपुर अल्प प्रवास के दौरान सीएम भूपेश बघेल थोड़ी देर पत्रकारों से बातचीत की। बातचीत के दौरान जोगी कांग्रेस नेताओं के साथ भाजपा पर निशाना साधा।मरवाही जोगी का गढ़ के सवाल पर सीएम ने जोगी नाम लिए बिना कहा कि ऐसे ही लोगो के कारण कांग्रेस पार्टी को वनवास यानी सत्ता से दूर होना पड़ा। अब ऐसी कोई बात नही है। मरवाही चुनाव जीतेंगे। उन्होंने दुहराया की मरवाही ही नही पूरा प्रदेश कांग्रेस का गढ़ है।

  बघेल ने एक सवाल पर सफेद हाथी कहने वालों से पूछा कि बताए की क्या 15 साल तक संसदीय सचिव सफेद हाथी थे। बताए अब संसदीय सचिव उन्हें सफेद हाथी क्यो नजर आ रहे हैं ।प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने बताया कि गोधन बहुत ही शानदार और कारगर योजना है। जिनके पास जमीन नही है, रोजी मजदूरी करते है लेकिन जानवर है उनके खाते या जेब मे गोबर बेचते ही सरकार रुपया डालेगी। उनकी निश्चित कमाई होगी। आर्थिक स्तर में सुधार होगा। जैविक खाद का उत्पादन होगा. पैदावार को बढ़ावा मिलेगा। गोधन योजना बहुत फायदेमंद साबित होने वाली हैं ।

 नेता प्रतिपक्ष का आरोप की प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है के बयान पर सीएम ने कहा कि उन्हें बताना चाहिए कि कानपुर में अपराधी ने 8 जवानों को मौत के घाट उतार दिया । क्या वह व्यवस्था ठीक है। जबकि उसी दौरान प्रदेश के रायगढ़ में कैश वेन लुटेरों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उत्तर प्रदेश में 8 दिन भी अपराधियो को गिरफ्तार नही किया गया है। प्रदेश की कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है। रायपुर दुर्ग राजनांदगांव बिलासपुर में बच्चों के अपहरण का मामला सामने आया और हमारे जवानों ने कुछ ही घंटों में बच्चों को बचाया गया। अपराधियो को भी धर दबोचा गया। 

CBI ने महिला सब इस्पेक्टर को किया गिरफ्तार, FIR से नाम हटाने पर मांगी थी 10 हजार की रिश्वत

       कांग्रेस डीजल पेट्रोल मूल्य वृद्धि के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रही है लेकिन केंद्र सरकार पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा असर होता है। सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा गरीबों को 5 महीने तक राशन वितरण करने का फैसला केंद्र सरकार को लेना पड़ा ।राहुल गांधी ने लद्दाख में चीन और भारतीय सेनाओं के आमने-सामने को लेकर सवाल किया प्रधानमंत्री को लेह जाना पड़ा ।इसलिए जाना पड़ा क्योंकि उनको जवाब देना होगा चीन से ना किसकी जमीन पर है कितनी जमीन पर है ।जवान क्यों मारे गए। सीएम ने कहा मूल्य वृद्धि से महंगाई बढ़ी है और केंद्र सरकार को मामले में फैसला लेना ही होगा।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS