हमार छ्त्तीसगढ़

बिलासपुर क्यूँ नही आई करीना …. ?

IMG-20151120-WA0037बिलासपुर ( शशि कोन्हेर) । लो अब एक सरकारी आयोजन में . सलमान खान की फोटो को फेवीकोल लगाकर सीने से चिपकाने वाली. करीना कपूर भी रायपुर आ गई। उनके पहले खुद सलमान खान और अमिताभ बच्चन व् यो यो हनी सिंग भी रायपुर आकर अपनी अदा से रायपुर वालो को रिझा चुके है। यह सब देखकर रायपुर की किस्मत पर अब रश्क होने लगा है। वही बिलासपुर की बदकस्मती पर कोफ़्त होने लगी है। ज़रा बताइये…सरकार को ऐसा करना चाहिए क्या।अमिताभ सलमान के बाद करीना भी रायपुर मै। अरे भैया.. एकाध मरही खुरहि हीरोइन या प्लॉप हीरो अथवा…आऊ…वाले शक्ति कपूर को ही बिलासपुर भेज देते..पर नहीं..
ज़रा बताइये ..अगर रायपुर स्मार्ट सिटी है तो बिलासपुर भी तो स्मार्ट सिटी है। वहा अगर राजधानी है तो यहाँ भी तो न्यायधानी है। फिर ऐसा क्यों होता हे की रायपुर में करीना कपूर को बुलाने विभाग बिलासपुर में कम से कम जेठालाल या उसकी पत्नी दया को तक क्यों नहीं बुलाते। बिलासपुर के साथ ऐसा बर्ताव क्यों। केवल इसी एक मामले में नहीं। वरन हर मामले में बिलासपुर के साथ ऐसा ही भेदभाव अनवरत जारी है। वहा के गौरवपथ को देख ले और बिलासपुर के गौरवपथ को। वहा के फ्लाई ओवर को देख ले और यहाँ के तिफरा ओवरब्रिज को। एम्स रायपुर मै।हिदायतुल्ला विवि रायपुर में। ट्रिपल आई टी रायपुर मे।अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में।चोडी चोडी सड़के रायपुर में। सीवरेज के गड्ढे बिलासपुर मे।
IMG-20151120-WA0038ज़रा सोचिये रायपुर किस तेजी से विकास कर रहा है और बिलासपुर किस गति से घिसट रहा है। ऐसा क्यों हो रहा है। इस पर गौर करिये। और उसके निराकरण के लिए कमर कसकर उठ खड़े होइए। वर्ना करीना कपूर के बाद ऐश्वर्या राय दीपिका पादुकोण केटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी रायपुर आकर ठुमका लगा जाएंगी और हम बिलासपुर वाले बस सीने पर हाँथ रख हाय हाय करते रह जायेंगे।

पुरानी पेंशन स्कीम को फिर से लागू करने की मांग पकड़ रही जोर ... कर्मचारी आंदोलन की तैयारी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS