बिलासपुर पुलिस की मुहिम-राखी विथ खाकी पर CM डॉ रमन ने दी शाबाशी

संचालक जनसम्पर्क, संचालक उद्योग, प्रबंध संचालक पर्यटन मंडल,आर्थिक सहायता, अनुदान,छत्तीसगढ़ फिल्म विकास निगम,मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह,मंत्रालय,रायपुर-राखी के अवसर पर महिलाओं को पुलिस से जोड़ने के लिए बिलासपुर पुलिस ने राखी विथ ख़ाकी मुहिम शुरु की है। इस मुहिम के लिए पुलिस ने सोशल नेटवर्क साईट्स पर बाक़ायदा अभियान चला रखा है।शनिवार को सीएम डॉ रमन ने भी इस मुहिम के लिए बिलासपुर पुलिस को बधाई दी है।बता दे कि राखी विथ ख़ाकी मुहिम के तहत पुलिस महिलाओं बालिकाओं तक यह मैसेज पहुँचाने की क़वायद में है कि महिलाएँ पुलिस को भाई के रुप में माने और पूरा विश्वास करते हुए हर डर हर दर्द तो साझा करे।

बिलासपुर पुलिस ने इस के लिए एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें महिलाएँ पुलिस पर अपना विश्वास जताते दिख रही हैं।इस मुहिम में यह आग्रह है कि सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को भाई मानते हुए साथ सेल्फी लें और उसे सोशल नेटवर्क साईट्स पर 25 अगस्त से 27 अगस्त तक हैशटेग राखी विथ ख़ाकी के साथ शेयर करें।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि पुलिस हमारी रक्षा एक भाई की तरह करते हुए अपने कर्तव्य का निर्वहन करती है। बिलासपुर पुलिस के भाइयों ने अपनी बहनों के लिए #RakhiWithKhaki अभियान आरंभ किया है। इस कार्यक्रम से पुलिस और महिलाओं के बीच की दूरियाँ कम होंगी। मैं बिलासपुर पुलिस को इस आयोजन पर हार्दिक बधाई देता हूँ।

वही बिलासपुर के विधायक,कैबिनेट मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि #RakhiWithKhaki की पहल के लिए मैं बिलासपुर पुलिस को शुभकामनाएं देता हूं, हमारे पुलिस के जवान जो शहर में सुव्यवस्था बनाए रखने के लिए सदैव तत्पर रहते हैं, उनके लिए यह रक्षाबंधन का सबसे सुंदर उपहार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *