मेरा बिलासपुर

बिलासपुर विवि अध्यक्ष के लिए दो चेहरे आमने सामने

election2015_jpegबिलासपुर—बिलासपुर विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव 2015 चार पदों के लिए कुल 15 नामांकन फार्म जमा हुए। जांच के बाद 13 नामांकन वैध पाए गए। बिलासपुर विश्वविद्यालय से मिली जानकारी के अनुसार अध्यक्ष पद के लिए तीन,उपाध्यक्ष के लिए चार,सचिव के लिए चार और सह सचिव के लिए चार नामांकन  फार्म दाखिल किए थे। इनमें से सचिव और सह-सचिव पद के दो उम्मीदवारों ने  दो-दो नामांकन फार्म जमा किये थे। जिसे विश्वविद्यालय ने वैध पाया है। दोनों ने अपना नामांकन फार्म वापस ले लिया है।

                                                            बिलासपुर विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव अध्यक्ष,उपाध्यक्ष,सचिव और सह सचिव पद के लिए आज नामांकन वापिस लेने की आखिरी तारीख थी। अध्यक्ष पद के लिए नलिन प्रभा महाविद्यालय के ज्ञानेश्वर रामटेके, कौशलेन्द्र राव विधि महाविद्यालय के सौमित्र केशरवानी,शासकीय किरोड़ीमल महाविद्यालय रायगढ़ के सौरभ सराफ ने नामांकन दाखिल किया था। जिसमें से सौरभ केशरवानी ने आज अपना नाम वापस ले लिया है। अध्यक्ष पद के लिए अब  केवल दो ही उम्मीदवार मैदान में है।

                                   विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष के लिए चार नामांकन दाखिल किए गये थे। चारो नामांकन वैध पाए गए। उपाध्यक्ष पद का चुनाव साइंस कालेज के मनोज कुमार कुर्रे, नवीन कन्या महाविद्यालय सरगांव के पुरूषोत्तम, के.एन.महाविद्यालय कोरबा के जसीम मेमन , शासकीय महाविद्यालय भैसमां के अजय कुमार के बीच होगा।

                     सचिव पद के लिए कुल चार नामांकन को वैध पाया गया है। इसमें दो नामांकन एक ही व्यक्ति के है। मुख्य मुकाबला शासकीय जे.पी.वर्मा कालेज के विजय कुमार और शासकीय के.एम.टी. कन्या महाविद्यालय रायगढ़ के सुनीता कुर्रे और शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय कोरबा के दीपक कुमार वर्मा के बीच होगा।

NSUI नेताओं ने कहा...स्वाती ने लगया बेटी पढ़़ाओं अभियान को करारा तमाचा...सरकार छात्रा को दे 50 लाख

                                    सह-सचिव का मुकाबला ई.राघवेन्द्र राव महाविद्यालय के कन्हैया यादव, सीएमडी कालेज की शालिन जयसिंहानी  के बीच होगा।

                            विश्वविद्यालय छात्र संघ कार्यकारिणी का चुनाव दो सितम्बर को होना है। आज नामांकन भरने की अंतिम ताऱीख थी।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS