बीआरसी पर अभद्रता का आरोप,कार्यवाही की मांग

नारायणपुर।बीआरसी की अभद्रता से परेशान होकर टीचर एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय तिवारी ने कलेक्टर से गुहार लगाते हुए आवेदन कर कार्रवाई की मांग की है। जिसमें उल्लेख किया गया है कि खंड स्त्रोत समन्वयक नारायणपुर द्वारा 31 जुलाई को रात्रि 8:00 बजे मोबाइल नंबर से अचानक फोन पर छत्तीसगढ़ टीचर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अजय तिवारी को अपशब्दों का प्रयोग करते हुए शिक्षक की गरिमा को तार-तार किया गया.CGWALL News के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

आगे पत्र में उल्लेख है कि जब एक सम्मानित अधिकारी विकासखंड स्तरीय प्रशासनिक पद पर कार्य करते हुए शिक्षक संगठन के जिला अध्यक्ष को इस प्रकार से अपशब्द कह सकते हैं, तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनका शिक्षकों के साथ कैसा व्यवहार रहता होगा।पूर्व में भी कई शिक्षकों के साथ इनके दुर्व्यवहार की जानकारी संगठन को मिलती रही है। उक्त कृत्य शिक्षक की गरिमा के खिलाफ और अव्यावहारिक व अमानवीय है।

जिसका संगठन घोर निंदा करते हुए कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग करता है। बीआरसी नारायणपुर के उपरोक्त कृत्य पर खंड स्त्रोत समन्वयक के पद से तत्काल हटाते हुए कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग पत्र के माध्यम से की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *