बीजापुर में हुए नक्सली हमले में 2 सुरक्षाकर्मी शहीद,5 घायल

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने सुरक्षा बलों के बस पर हमला कर दिया। जिसमें दो सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं और पांच अन्‍य घायल हो गए हैं।सुरक्षा बलों की बस पर नक्सलियों ने अचानक गोलीबारी की और बारूदी सुर्ंग में विस्फोट कर दिया था।नक्‍सल विरोधी ऑपरेशन के विशेष पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्‍थी ने कहा कि बीजापुर के कुटरु इलाके में सुरक्षा बलों पर नक्‍सलियों ने हमला किया। उन्‍होंने जानकारी दी कि घायल जवानों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।उन्होंन कहा कि ये केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 85वीं बटालियन के जवान थे और उन्हें गश्त के लिए भेजा गया था।वहीं घायल जवानों मनोज वाचन, सुखराम मंडावी, मासाराम मडियम, पायकू आलम, सुखनाथ कुमार के नाम शामिल हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बीजापुर के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने जानकारी दी कि भोपालपटनम मार्ग स्थित महादेव घाट के करीब नक्सलियों ने लगातार दो बारूदी सुरंगों में विस्फोट किया और पुलिस दल पर गोलीबारी की।उन्होंने कहा कि जवाबी कार्रवाई में नक्सली वहां से फरार हो गए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close