मेरा बिलासपुर

बुधवार को सीएम करेंगे सौगातों की बारिश

26ramanबिलासपुर— बुधवार को मुख्मंत्री रमन सिंह नगर में विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। रमन सिंह लखीराम अग्रवाल स्मृति आडिटोरियम औ सिटी बस टर्मिनल जनता को समर्पित करेंगे। इसके अलावा जिले के विभिन्न योजनाओं के लिए सौगात भी बिलासपुर जिले को देंगे।

                       मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह बुधवार को 12 विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। राघवेन्द्र राव सभा भवन के पास लखीराम अग्रवाल स्मृति सभागार और कोनी में सिटी बस टर्मिनल, पचपेड़ी स्थित आद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान जनता को समर्पित करेंगे। सामुहिक लोकार्पण कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री रमन सिंह माध्यमिक शिक्षा मिशन के तहत ग्राम कुकुरदी केरा में हाई स्कूल भवन,सीपत में हाई स्कुल भवन का निर्माण, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, बिल्हा में दो एफ टाईप आवास गृह, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मस्तुरी में दो एफ टाईप आवास गृह,ग्राम कौड़िया विकास खण्ड मस्तुरी में हाई स्कुल भवन, बिल्हा में आई.आई.टी. भवन का निर्माण,तखतपुर के बीजा में शासकीय उ.मा. विद्यालय भवन, मुरू में हाई स्कुल भवन,परीक्षा पूर्व प्रशिक्षण केन्द्र साइंस कालेज के पास 50 सीटर बालक छात्रावास भवन, को भी लोकार्पित करेंगे।

                       मुख्यमंत्री बिलासपुरजिले के लिए 143 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे। इस राशि से जरहाभाठा जतिया तालाब सौंदर्यीकरण,उस्लापुर रेल्वे प्रशिक्षण केन्द्र के पास कामकाजी महिला छात्रावास भवन,ज्ञानस्थली योजना के तहत 40 विद्यालयों में मरम्मत, साधारण और निर्माण कार्य, संजय तरण पुष्कर से मंदिर चौक से इंदु चौक तक फोरलेन निर्माण, बिलासपुर-रतनपुर मार्ग महामाया चौक से मोपका मोड़ तक फोरलेन सड़क निर्माण, पौंसरा से लखराम मार्ग उन्नयन कार्य, निपनिया में लाईवलीहुड कालेज निर्माण,पोड़ी कोटा में शा.उ.मा. विद्यालय भवन निर्माण, दैजा से विजयपुर मार्ग पर मजबूतीकरण चैड़ीकरण और डामरीकरण कार्य, उस्लापुर में शासकीय उ.मा. विद्यालय भवन निर्माण, शासकीय जे.एम.पी. विद्यालय तखतपुर में 14 अतिरिक्त कक्षो का निर्माण किया जाएगा।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS