मेरा बिलासपुर

बृजमोहन की मंथन में जंगी संभागीय बैठक

IMG_20150902_163601बिलासपुर— कृषि सिंचाई और जस संसाधन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल आज विभाग की संभागीय बैठक लेने बिलासपुर पहुंचे। तय शेड्यूल से देर में पहुंचे मंत्री का छत्तीसगढ़ भवन में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया। इस दौरान मंत्री बृजमोहन ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं से खैर मकदम किया। बृज मोहन अग्रवाल के स्वागत करने पहुंचे लोगों में महापौर किशोर राय, सभापति अशोक विधानी के अलावा जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक साहू समेत एल्डरमैन मनीष अग्रवाल, विजय ताम्रकार और अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 छत्तीसगढ़ भवन में सलामी लेने के बाद कृषि एवं जल संसाधन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल 10 मिनट तक उपस्थित जिला अधिकारी अन्बलगन पी.और पुलिस कप्तान अभिषेक पाठक से मानसून और सिंचाई व्यवस्था को लेकर हल्की फुल्की चर्चा की। वृजमोहन अग्रवाल ने कलेक्टर अन्बलगन से जिले में बारिश के बारे में जानकारी हासिल की। साथ ही अन्य महत्वपूर्ण कार्यों की जानकारी ली।

                     चर्चा के दौरान कलेक्टर अन्बलगन ने बताया कि पेन्ड्रा के अलावा थोडी बहुत मरवाही में बारिश की स्थिति ठीक है। इसके अलावा जिले के अन्य क्षेत्रों से मानसून काफी नाराज है।

                   कुछ 10 मिनट बातचीत के बाद अधिकारियों के साथ मंत्री अग्रवाल मंथन सभागार के लिए रवाना हो गए। जहां अभी भी विभाग की जंगी संभागीय बैठक चल रही है। बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान मंत्री अग्रवाल ने कुछ अधिकारियों को फटकारा है। जल संसाधन विभाग और कृषि विभाग के अधिकारियों को विशेष रूप से कहा है कि किसानों को किसी प्रकार की पानी और बीज खाद की कमी ना हो। शासन हर स्तर पर किसानों के साथ है। इस दौरान किसी प्रकार लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी

                   

Back to top button
close