मेरा बिलासपुर

बेतरतीब वाहनों पर टूटा प्रशासन का कहर

atikaraman hatante hue. (2)बिलासपुर– कलेक्टर अन्बलगन पी. के निर्देश पर यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने और अतिक्रमण हटाने के अभियान को तेज कर दिया गया है। मुख्य मार्गों में मोटर मरम्मत का कार्य करने वालों पर आज जिला प्रशासन, नगर निगम और  यातायात पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्यवाही की है।

                                      आज यातायात थाने से लेकर सीएमडी चौक, अग्रसेन चौक से बस स्टैण्ड तक मुख्य मार्ग के पीले लाइन से बाहर खड़े वाहनों को जप्त करने और हटाने की कार्यवाहीं की गई। यातायात थाने से लेकर सीएमडी चौक लिंक रोड में दोनों ओर पीली लाइन के बाहर खड़े पाये गये चारपहिया और दुपहिया वाहनों को जप्ती कर चालान काटा गया।

                       संयुक्त टीम ने   पीली पट्टी के बाहर खड़े वाहनों को जैमर लाक कर कुछ वाहनों पर जुर्माना भी ठोंका। निगम आयुक्त रानू साहू, यातायात डीएसपी मधुलिका सिंह, नायब तहसीलदार नरेन्द्र बंजारा की उपस्थिति में क्रेन और अन्य वाहनों की मदद से बेतरतीब वाहनों के खिलाफ  कार्यवाही की गई। इस दौरान कार्यपालन अभियंता व्ही.के. खेत्रपाल, निगम के अतिक्रमण प्रभारी राजकुमार मिश्रा, नरेन्द्र चैहान सहित पुलिस प्रशासन और निगम का अतिक्रमण अमला उपस्थित था।

                     संयुक्त कार्यवाही के दौरान नारायण प्लाजा के सामने सड़क पर रखे नो पार्किंग के बोर्डों को जब्त किया गया है। टीम ने गोदरेज दुकान के सामने किये गये फैंसिग को ना केलव हटाया बल्कि ओम एल्यूमिनियम के मुख्य मार्ग में रखे समान को भी जब्त किया है। सीएमडी कालेज के सामने मुख्य मार्ग पर मरम्मत के लिए खड़ी  चारपहिया वाहनों को अतिक्रमण दस्ते ने जब्त कर दुकान संचालकों को नोटिस जारी किया है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS