बेनतीजा साबित होती अपराध समीक्षा बैठक

IMG-20160117-WA0013बिलासपुर—जिले मे लगातार बढते अपराधो को देखते हुए एसपी लगातार थाना प्रभारियो की क्लास ले रहे है। फटकार के बाद भी थाना प्रभारियो के क्षेत्र से चोरी और अन्य घटनाओ में किसी प्रकार की कोई कमी नही आ रही है।  एसपी अभिषेक पाठक ने आज बिलासागुडी में थाना प्राभारियो को बैठक के दौरान अपराध पर नियंत्रण रखने के कुछ दिशा निर्देश दिए है।

                  पिछले कुछ समय से  बिलासपुर में ऐसा कोई दिन नही गुजरा जब चोरी लूट उठाईगिरी और मारपीट की वारदात शहर में नहीं हुई हो। बिलासागुडी में लगातार बैठको का दौर चल रहा है। पुलिस कप्तान अभिषेक पाठक के दिशा निर्देश के बावजूद थाना प्रभारी अपराध में कमी लाने का प्रयास करते नही दिखाई दे रहे है। पुलिस कप्तान ने सभी थाना प्रभारियो को अपने क्षेत्रो के बीट में कसावट लाने के साथ ही मुसाफिरी और किरायेदारो की सूची तैयार करने का दिशा निर्देश पहले से ही दिया है।

                    वाबजूद इसके थानेदार आदेश को अमल में लाने के लिए कोई सार्थक कदम नहीं उठा रहे हैं। इसके चलते बैठको का कोई नतीजा नहीं निकल रहा है। आज एक बार फिर पुलिस अधीक्षक अभिषेक पाठक ने थाना प्रभारियो की क्लास ली और अपराध को कम करने जिम्मेदारी से काम करने के निर्देश दिया है। इस बार की फटकार का थाना प्रभारियो पर क्या असर पडता है। दो एक दिन में उसका भी असर नगर वासियों के सामने आ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *