मेरा बिलासपुर

बेलतरा विकासखण्ड की मांग…दीवान का मिला समर्थन

बिलासपुर— बेलतरा  ग्राम पंचायत सचिवालय में एक सर्वदलीय सभा में लोगों ने एक मत होकर बेलतरा को विकासखण्ड बनाने की मांग की है। बेलतरा में आयोजित आपात बैठक के बाद एक प्रतिनिधिमंडल बेलतरा विधानसभा से भी मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल में करीब चालिस से अधिक गांव के लोग शामिल हुए। प्रतिनिधिमंडल ने बेलतरा विधायक से मिलकर अपनी बात को सामने रखा। लोगों के जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए विधानसभा उपाध्यक्ष और क्षेत्रिय विधायक बद्रीधर दीवान ने बेलतरा को विकासखण्ड का दर्जा दिलाने का हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

                                                                    लोगों की जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए बेलतरा विधायक दीवान ने प्रतिमंडल के सामने ही मुख्यमंत्री से फोन पर बातचीत कर लोगों की भावनाओं से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को 25 अगस्त को रात्रि आठ बजे मुलाकात करने को कहा है।

                         बेलतरा विकासखण्ड की मांग करने वाले प्रतिनिधिमंडल को विधानसभा उपाध्यक्ष बद्रीधर दीवान ने हर संभव मदद का आश्वासन देते हुए कहा कि विधायक होने के नाते विकासखण्ड बनाने के लिए मेरा हमेशा सहयोग रहेगा। उन्होंने आश्वस्त कहा कि मुख्यमंत्री के सामने सभी के भावनाओं को मै भी रखुंगा। विधानसभा उपाध्यक्ष से मिलने पहुंचे सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से पूर्व विधायक चन्द्रप्रकाश वाजपेयी, जिला पंचायत सदस्य रमेश कौशिक, जसबीर गुम्बर, रामकुमार भोईस, जनपसद सदस्य अरूण जायसवाल, सत्येन्द्र कौशिक, रोहित कौशिक, कुशल सोनी, रामकुमार धीवर,प्रणव शर्मा, महावीर,गणेश कौशिक, अनीता जायसवाल,बेलतरा सरपंच महेश्वर मरकाम,,संतोष साहू समेत अन्य गणमान्य लोग शामिल थे।

NSUI नेताओं ने आदेश का किया स्वागत..कहा-निजी स्कूलो की फीस वसूली पर रोक..लाखों अभिभावकों को राहत
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS