मेरा बिलासपुर

बैठक में तैयार हुई संगठन चुनाव की रणनीति

dharam kausikmeating bjp

बिलासपुर—भारतीय जनता पार्टी प्रदेश इकाई ने साल 2015-18 संगठन चुनाव की रणनीति का एलान कर दिया है। आज करबला स्थित भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थित में संगठन चुनाव की रणनीतियों पर आवश्यक विचार विमर्श किया गया। बैठक में मंडल और जिला स्तरीय भाजपा नेताओं के अलावा विधायक और सांसद भी उपस्थित थे। संगठन नेता पवन साय भी इस दौरान उपस्थित थे। बैठक में सभी लोगों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया गया। साथ ही जिले के 33 मण्डलों के प्रभारियों के नाम का एलान भी किया गया है।

         आगामी तीन सालों के लिए भाजपा ने संगठन चुनाव की रणनीति को अमली जामा पहना दिया है। बैठक में बताया गया कि सदस्य पत्रिका की छानबीन और सक्रिय सदस्यता का काम 6 अक्टूबर से 16 अक्टूबर के बीच पूरा कर लिया गया है। सक्रियता सदस्यता की अपील 18 अक्टूबर से 20 अक्टूबर के बीच होना था। उसे भी अंतिम रूप दे दिया गया है।

         जानकारी के अनुसार बैठक में निर्णय लिया गया है कि स्थानीय और बूथ स्तर की समितियों का चुनाव 21 अक्टूबर से 31 अक्टूबर के बीच होंगे। मंडल समिति का चुनाव 1 नवम्बर से 5 नवम्बर के बीच होगा। 1 नवम्बर से 5 नवम्बर के बीच जिलों और प्रदेश की अपील को 6 नवम्बर से 15 नवम्बर के बीच सुना जाएगा।

           भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक के दौरान निर्णय लिया गया है कि जिला समिति का चुनाव 16 नवम्बर से 20 नवम्बर के बीच होगा। किसी प्रकार की समस्या या शिकायत का निपटारा प्रदेश स्तर पर 21 नवम्बर से 25 नवम्बर के बीच होगा। जबकि प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव 25 नवम्बर के बाद किया जाएगा। अभी तक प्रदेश अध्यक्ष चुनाव की तारीख घोषित नहीं की गयी है।

डीईओ ने कहा..आप क्या चाहते हैं, रजाई कम्बल बांटे...अभिभावक परेशान नहीं तो...आप क्यों बेचैन हैं..

                 बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल ने आनलाइन सदस्यता अभियान की जानकारी लेने के बाद सभी कार्यकर्ताओं को डायरी जमा करने को कहा है।

         बैठक में भारतीय जनता पार्टी के सभी विधायक,सांसद,संगठन मंत्री समेत जिला अध्यक्ष,महामंत्री,मण्डल अध्यक्ष,बूथ स्तर के समस्त पदाधिकारी उपस्थित थे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS