इंडिया वाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया,कोरोना पॉजिटिव हैं अभ‍िनेत्री

नई दिल्ली-बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि पिछले दिनों ऐश्वर्या राय का कोरोना टेस्ट हुआ था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उसके बाद से ही ऐश्वर्या होम क्वारंटीन में थीं. लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऐश्वर्या राय बच्चन के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर डिटेल्स का अभी इंतजार किया जा रहा है.

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पहले ही अस्पताल में भर्ती हैं, उनका भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था. अमिताभ बच्चन ने इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी थी. इसके कुछ समय बाद ही अभिषेक बच्चन ने खुद के कोराना वायरस से संक्रमित होने के बारे में जानकारी दी थी. इसके बाद अगले दिन हुए टेस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव आई थीं जबकि जया बच्चन का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया था. ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को घर पर ही क्वारंटीन किया गया था. अमिताभ बच्चन के सभी बंगलों को सैनेटाइज भी किया गया था. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उनके बंगले के 26 कर्मचारियों की भी कोविड-19 के लिए जांच की गई थी. सोमवार को, सहायक नगर आयुक्त विश्वास मोटे ने कहा कि सभी कर्मचारियों की जांच रिपोर्ट में संक्रमण नहीं होने की पुष्टि हुई है. अमिताभ बच्चन ने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके प्रेम भरे संदेशों के लिए धन्यवाद भी किया.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS