मेरा बिलासपुर

बोरे में मिली सिर कटी लाश…इलाके में हड़कम्प

sarkanda thanaबिलासपुर —राजकिशोर नगर स्थित जगन्नाथ पुरम में बोरे मे एक सिर कटी लाश मिलने से दहशत का माहौल है । मामले की सूचना मिलते ही सरकंडा पुलिस मौके पर पहुची ।पंचनामा के दौरान पता चला कि लाश लगभग दो तीन दिन पुरानी है।  जिसके दाया हाथ कटा हुआ है ।संभावना जता रही है कि युवक की लाश को कही से ला कर फेका गया है। मामले मे मर्ग कायम कर सरकंडा पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

                       सरकंडा क्षेत्र के जगन्नाथ पुरम कालोनी मे उस समय सनसनी फैल गई जब सफाई कर्मचारियो ने बोरे मे एक सिर कटी लाश को देखा । सफाई कर्मचारी आकाश और उसके साथी ने सुपरवाईजर गिरिजा प्रसाद को मामले की जानकारी दी । बोरे मे लाश मिलने की सूचना  गिरिजा ने सरकंडा थाने को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की। पंचनामा कार्रवाई के दौरान जब शव को बोरे से बाहर निकाला तो युवक के सीने मे बाई तरफ गणेश का टेटू बना हुआ है । जबकि दाहिना हाथ गायब है ।

                          युवक की लाश को देखने से ऐसा लगता है की उसकी बडी बेरहमी से हत्या की गई है। म़ृतक की पहचान छिपाने का हत्यारो ने पूरा प्रयास किया है। सिर कटी लाश किसकी है। उसकी हत्या क्यो की गई है। ऐसे बहुत से सवाल पुलिस को परेशान कर रहे है। पुलिस मामले मे हत्या का अपराध दर्ज कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए सिम्स मरचूरी भेज दिया है। पुलिस की माने तो युवक की शिनाख्त के लिए गुमशुदगी रिपोर्ट तलाशी जा रही है। हत्या के इस मामले मे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ जानकारी मिल पायेगी।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS