भनवारटंक में गांजा तस्कर गिरफ्तार .2 कोचिया भी पकड़ाए..सामान जब्त

बिलासपुर—- कोटा बेलगहना पुलिस ने भनवारटंक के पास गांजा तस्करी करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं अवैध तरीके से शराब की बिक्री करते दो आरोपियों को शराब की अवैध बिक्री करते पकड़ा गया है। मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है। जबकि दोनों कोचियों पर आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

                कोटा बेलगहना पुलिस को जानकारी मिली कि एक काले नीले रंग की मोटरसायकल में गांजा का परिवहन किया जा रहा है। मोटरसायकल का नम्बर सीजी 10 पी. 9392 है। मोटरसायकल सवार गांजा लेकर बढ़ावनडाड़ से भनवारटंक की तरफ जा रहा है। खबर मिलते ही पुलिस की एसडीओपी रश्मित चावला की अगुवाई में मरहीमाता मंदिर भनवारटंक पहुंच गयी।

              रश्मित चावला ने जानकारी दी कि मुखबीर की निशानदेही पर मोटरसायकल सवार की घेराबन्दी की गयी। पूछताछ के दौरान मोटरसायकल सवार ने अपना नाम गौतम राठौर निवासी बुढ़ानडाड़ जीपीएम जिला का रहने वाला है। तलाशी के दौरान आरोपी के पास से करीब दो गांजा बरामद किया गया। इसके अलावा मोटरसायकल को भी जब्त किया गया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया।

               इसी दौरान कोटा बेलगहना पुलिस ने मरहीमाता मंदिर के पास ही दो अलग अलग जगह से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। दोनों शराब की अवैध बिक्री के दोषी पाए गए। दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा के तहत कार्रवाई की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *