हमार छ्त्तीसगढ़

भाई को स्कूल छोड़ने गया बालक अब कभी घर नहीं लौटेगा …..दर्दनाक हादसे ने ले ली प्रयांसु की जान…..

तखतपुर (टेकचंद कारड़ा)। तखतपुर – कोटा रोड पर बुधवार की सुबह एक सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत की खबर है। हादसा एक स्कूल वैन से हुआ। स्कूल बस की चपेट में आने से सड़क पर खेल रहे बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने स्कूल वैन  को जब्त कर लिया है। हादसे के बाद गांव के लोगों ने तखतपुर – कोटा रोड जाम कर दिया।
तखतपुर के नावापारा गाँव के अश्वनी कुमार कैवर्त का पुत्र  प्रयांसु बुधवार की सुबह जब अपने दादा के साथ स्कूल जाने के लिए अपने बड़े भाई को रोड तक छोड़ने  घर से निकला तो किसी को इस बात का अहसास नहीं था कि अब वह कभी वापस लौटकर नहीं आएगा।    प्रयांसु का बड़ा भाई स्कूल में पढ़ता है। जिसे सुबह-सुबह छोड़ने के लिए वह रोड तक निकला था। उसके दादाजी भी साथ थे। इस बीच वह रोड पर खेलने लगा। तभी रोड पर से गुजर रही सेवंटी प्लस स्कूल की मैक्सी वाहन  नें उसे अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर हालत में उसे तखतपुर के एक प्राइवेट अस्पताल लाया गया । जहाँ डाक्टरों नें उसे मृत घोषित कर दिया।             
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम नवापारा स्कूल में पढ़ने वाले छात्र को अपने दादा के साथ बस तक छोड़ने के लिए आए पांच वर्षीय प्रयांशु कैवर्त पिता अश्वनी कुमार सड़क किनारे खेल रहा था। पास से गुजर रही तखतपुर से सेवंटि पल्स स्कूल के मैक्सी वाहन की चपेट मे आ जाने से घायल हो गया। जहा बच्चे को तखतपुर के निजी अस्पताल मे लाया गया ।चिकित्सक ने मृत घोषित किया। पुलिस ने दुर्घटना करने वाले वाहन को जप्त कर लिया है ।दुर्घटना के बाद ग्रामीणो ने तखतपुर- कोटा मार्ग मे‌ जाम लगा दिया है।

व्हाट्सएप पर चंद सेकेंड में पाएं कोरोना वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट,जानें पूरा प्रोसेस
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS