मेरा बिलासपुर

भागने में नाकाम हुए प्रेमी युगल

बिलासपुर— आरपीएफ ने देर रात रेलवे स्टेशन प्लेट फार्म नम्बर पांच नागुपर छोर संदिग्ध अवस्था में एक युवक और युवती को हिरासत में लिया। पूछताछ के बाद दोनों ने घर से भागना बताया है। आरपीएफ ने उनके परिजनों को दी है।

               आरपीएफ से मिली जानकारी के अनुसार देर रात करीब 12 बजे एक प्रेमी जोड़ा संदिग्ध अवस्था में रेलवे स्टेशन पर पाये गये। गतिविधियां ठीक नहीं होने पर आरपीएफ ने उन्हें हिरासत में लेकर पोस्ट में पूछताछ के लिये लाया।

           पूछताछ के दौरान लड़के ने अपना नाम प्रहलाद कुमार साहू निवासी और लड़की ने अपना नाम लीला साहू निवासी सिंहारी रतनपुर थाना का होना बताया।

           आरपीएफ निरीक्षक के.एल साहू ने बताया कि प्रहलाद की उम्र साढ़े उन्नीस और लीला की उम्र 18 साल है। दोनों के पास से जयपुर जाने के लिए एक जनरल टिकट भी मिला है।पूछताछ के बाद रतनपुर थाने को सूचना दी गयी है। जहां इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज है

               साहू ने बताया कि आज शाम तक लड़के का भाई और लड़की का पिता उन्हें लेने स्टेशन पहुंचने वाले हैं। पूरी तफ्तीश के बाद उन्हें परिजनों और अग्रिम कार्रवाई के लिए रतनपुर थानेको सौंप दिया जाएगा।

हॉटल ईगल मेें देह व्यापार..संचालक समेत तीन जोड़ा गिरफ्तार..7 के खिलाफ पीटा एक्ट की कार्रवाई..पुलिस को महिला दलाल की तलाश
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS