भाजपा – कांग्रेस छोड़कर जोगी कांग्रेस में शामिल हुए रायपुर के कार्यकर्ता

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर। रायपुर पश्चिम, दक्षिण एवं उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भारी संख्या में भाजपा-कांग्रेस से रूस्ट कार्यकर्ताओ ने आज सागौन बंगले पहुंचकर पार्टी के सुप्रीमो अजीत जोगी के समक्ष जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) का दामन थामा। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महासचिव एवं अति पिछड़ा वर्ग विभाग के प्रभारी सूरज निर्मलकर ने पार्टी में प्रवेश करने वालो को गुलाबी गमछा पहनाकर सदस्यता देने की स्वीकृति प्रदान की। कार्यकर्ताओ ने कहा लगातार सत्ता में रहने के कारण भाजपा नेता घमण्डी हो गये है और कांग्रेस नेता ओवर काफिडेन्स में परिवर्तन की हसीन सपने देख रहे है, इसलिए जमीनी कार्यकर्ताओ की उपेक्षा कर रहे है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस अवसर पर उत्तर विधानसभा के प्रभारी अमर गिदवानी, पश्चिम विधानसभा प्रभारी सनद बंटी साहू ने उपेक्षित कार्यकर्ताओ को पार्टी में जोड़ने के लिए सेतु का काम किया। पार्टी में प्रवेश करने वालो में प्रमुख रूप से दिनदयाल विश्वकर्मा, सौरभ निषाद, आकाश सोनकर, भूपेन्द्र निर्मलकर, केशव साहू, मुकेश देवांगन, विरेन्द्र धीवर, सुरेश नेताम, कमलेश देवांगन, गज्जु साहू, घस्सू दिवान, नाथूराम पाल, मन्नु लाल सारथी, जितेन्द्र कुशवाहा, अग्नू दास मानिकपुरी, सन्तु यादव, भुरसुराम यादव सहित बुथ स्तर सहित कार्यकर्ता शामिल रहें।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close