BJP Website Hack-भाजपा की वेबसाइट हैक,डाउन हुई साइट

नई दिल्ली- भाजपा की आधिकारिक वेबसाइट bjp.org हैकर्स ने हैक कर ली है. हैकर्स द्वारा वेबसाइट हैक करने के बाद वेबसाइट बंद हो गई है. हालांकि इसकी जिम्मेदारी किसी भई हैकर ने अभी तक नही ली है. वहीं पार्टी की ओर से आधिकारिक बयान दिया गया कि 15 से 20 मिनट में साइट फिर ठीक हो जाएगी.बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की आधिकारिक वेबसाइट bjp .org मंगलवार को ऑफलाइन कर दी गई. कहा गया कि हैकर्स ने कथित तौर पर साइट को हटा दिया है.

हालांकि किसी भी हैकर समूह ने अब तक हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. पार्टी से आधिकारिक प्रतिक्रिया का इंतजार है. पहले पार्टी साइट के होमपेज पर कई स्क्रीनशॉट के जरिए जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक मीम को दिखाया गया.

यह भी पढे-जोगी के गढ़ मे भूपेश बघेल कर सकते है बड़ा एलान,डॉ महंत भी रहेंगे साथ,संगठन भी रहेगा मौजूद

इस खबर के लिखे जाने तक साइट को एक्सेस नहीं कर पा रहे थे. साइट खोलने पर एरर दिखाई दे रहा था. बता दें कि साइट बंद होने से पहले साइट पर कई तरह के अपशब्द दिखे. कई मीम्स को साइट पर डाला गया था जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह रहे थे कि उन्होंने लोगों को कैसे बेवकूफ बनाया है. साइट के होमपेज पर कई स्क्रीनशॉट के जरिए जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक मीम भी लगाए गए.

यह भी पढे-Chhatisgarh-तृतीय श्रेणी के पदो पर मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति,दस फीसदी सीमाबंधन एक साल के लिए शिथिल

इससे पहले भी भाजपा की एक वेबसाइट हैक हो चुकी थी. उस समय वेबसाइट राज्य(छग) के थी. उस वेबसाइट को हैक करने की जिम्मेदारी पाकिस्तानी हैकर ने ली थी. हालांकि भाजपा की राष्ट्रीय वेबसाइट की जिम्मेदारी अभी नहीं ली गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *