मेरा बिलासपुर

भाजपा सरकार ने बहायी शराब की नदी..फिर भी कर रहे नौटंकी..बताएं.. अंतिम समय में किसने दी अनुमति

बिलासपुर—- जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने शराबबन्दी को लेकर भाजपा के धरना प्रदर्शन को नौटंकी कहा है। केशरवानी ने बताया कि प्रदेश में शराब की नदी  बहाने वाले लोग अब सड़क पर उतरकर नौटंकी कर रहे हैं। यदि शराब बन्दी की उस समय चिंता किए होते तो आज यह स्थिति नहीं आती।
 
              कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बीजेपी पर शराबबंदी प्रदर्शन को लेकर निशाना साधा है। केशरवान ने कहा कि सत्ता की भूखे भाजपा नेताओं को अब शराब के परिणाम की चिन्ता सताने लगी है। उन्हें शराब बिक्री में अपराध नजर आने लगा है। काश ऐसा वह पहले सोच लेिए होते और प्रदेश में आज शराब बिक्री का निशान भी नहीं होता। सच तो यह है कि भाजपा नेताओं ने शराब पीने का मर्ज बढ़ाया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि जब पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है ठीक उसी समय नौटंकी कर भाजपा नेता अपने पाप को छिपा रहे हैं।
 
          जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विजय केशरवानी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश में  15 साल तक सरकार रही । एक समय छत्तीसगढ़ को पूरे देश में शांत सौम्य धरती के रूप में देखा जाता था। लेकिन भाजपा ने पन्द्रह साल के अन्दर छत्तीसगढ़ को बरबाद किया है। साल 2004 के समय छत्तीसगढ़ में सिर्फ 4 बॉटलिंग प्लांट शराब फैक्ट्री थी। बीजेपी की सरकार ने इस संख्या को 15 सालों में 42 बॉटलिंग प्लांट तक पहुंचा दिया। और इस दौरान प्रदेश की जनता शराबबन्दी की मांग करती रही। लेकिन भाजपा नेताओं ने एक नहीं सुनी। 
     
                 विजय केशरवानी ने कहा कि मक्कारी की हद होती है। भाजपा सरकार ने साल 2019 में सत्ता से बेदखल होते समय में भी मुंगेली में 4 थी शराब फैक्ट्री खोलने की अनुमति दी है। अब सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने वाले भाजपा नेताओं को अच्छी मालूम है कि अनुमति देने वाला कोई और नहीं बल्कि डॉ. रमन सिंह ही हैं।
 
                    कांग्रेस नेता ने कहा कि चुनाव से पहले कांग्रेस ने घोषणा पत्र में 5 साल के अन्दर  शराब बंदी को लेकर जिक्र किया है। भाजपाइयों को आतुर होने की जरूरत नहीं है। छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने शराब बंदी की ओर कदम बढ़ाते हुए 3 समितियों का गठन किया है। तीनों समितियों की रिपोर्ट के आधार पर फैसला लिया जाएगा।

आजादी पर्व पर कांग्रेस की गौरव यात्रा..जनता के बीच पहुंचेंगे दिग्गज नेता..क्या बताएंगे..पढ़े खबर
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS