भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज ने की वनडे टीम की घोषणा, क्रिस गेल लौटे

नईदिल्ली।अनुभवी सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) को भारत के खिलाफ 8 अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिये शुक्रवार को वेस्टइंडीज (West indies) की टीम में शामिल किया गया. बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज जॉन कैम्पबेल, साथी बल्लेबाज रोस्टन चेज और आलराउंडर कीमो पॉल ने 14 सदस्यीय टीम में वापसी की है जो आठ अगस्त को गयाना नेशनल स्टेडियम तथा 11 और 14 अगस्त को क्वीन्सपार्क ओवल, त्रिनिदाद में भारत से भिड़ेगी.

मार्च में इंग्लैंड श्रृंखला से पूर्व क्रिस गेल (Chris Gayle) ने कहा था कि वह वनडे विश्व कप (World Cup) के बाद संन्यास लेने की सोच रहे हैं लेकिन टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने अपना मन बदल दिया था और इस श्रृंखला के लिये खुद को उपलब्ध रखा था।

हालांकि बायें हाथ के बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने इससे पहले टी20 श्रृंखला में नहीं खेलेगा क्योंकि इस दौरान वह Global T20 कनाडा में व्यस्त रहेंगे. विश्व कप (World Cup) टीम के सदस्य रहे सुनील अंबरीश, डेरेन ब्रावो, शैनोन गैब्रियल और एश्ले नर्स को टीम से बाहर कर दिया गया है.

विश्व कप (World Cup) में खेलने वाली टीम के बाकी सदस्यों को बरकरार रखा गया है.

वेस्टइंडीज (West indies) की वनडे टीम इस प्रकार है : जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल (Chris Gayle), जॉन कैंपबेल, इविन लुईस, शाई होप, शिमरोन हेटमेयर, निकोलस पूरन, रोस्टन चेज, फैबियन एलन, कार्लोस ब्रैथवेट, कीमो पॉल, शेल्डन कॉटरेल, ओशेन थॉमस, केमार रोच.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *