मेरा बिलासपुर

भारी पड़ा फर्राटा भरना…

IMG-20150701-WA0001 IMG-20150701-WA0005 IMG-20150701-WA0004 IMG-20150701-WA0003

   बिलासपुर…. सरकंडा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मोटर सायकल चोरी करने वाले चोर गिरोह का पर्दाफांस करते हुए चार आरोपियो को हिरासत मे लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 बाईक बरामद किया है । शहर के विभिन्न क्षेत्रो से मोटर सायकल चोरी की लगातार शिकायत मिल रही थी। सरकंडा से भी कुछ बाईक चोरी हुई थी। मामले में जांच कर रही सरकंडा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की तालापारा और विद्यानगर के कुछ युवको को वारदात स्थल पर देखा गया था।

मामले मे कार्रवाई करते हुए सरकंडा पुलिस को सूचना मिली की एक युवक पिछले कुछ दिन से रामायण चौक के आस पास संदिग्ध हालत मे देखा जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर सरकंडा पुलिस ने चोरी की मोटर सायकल से फर्राटा भरने वाले दो युवक को हिरासत मे लेकर पुछताछ शुरू की तो पता चला की युवक तालापारा निवासी रविशंकर जोगी है। पूछताछ के दौरान रविशंकर ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। बाद में सख्ती बरतने पर टूट गया।

रविशंकर जोगी ने बताया कि वह तालापारा निवासी शेख शाजिद और लुकेश्वर खरे, विद्यानगर निवासी किशन आदले के साथ मोटर सायकल चोरी की चोरी करता है । चोरी की मोटर सायकलो को रविशंकर किशन आदले की सहायता से ग्रामीण क्षेत्र मे बेच देता है। रविशंकर के इकबालिया बयान के बाद सरकंडा पुलिस ने तालापारा निवासी शेख शाजिद, लकेश्वर खरे और किशन आदले को हिरासत मे लेकर जब पूछताछ किया तो सारा माजरा सामने आ गया। आरोपियो की निशान देही पर सरकंडा पुलिस ने चोरी हुई 6 मोटर सायकलो को जब्त कर कार्रवाई कर रही है ।

अटल ने भरा नामांकन...भूपेश ने धरम को कहा...रिमोट कन्ट्रोल नेता प्रतिपक्ष..बताया..विरासत में 50 लाख करोड़ का कर्ज...बताएं खजाना किसने किया खाली...मंच से पंडाल तक गूंंजा..चौकीदार चोर है

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS