भितरघातियों पर होगी कार्रवाई..अटल ने कहा..पर्यवेक्षक करेंगे मेयर का फैसला..वरिष्ठ नेताओं पर होगी चर्चा

बिलासपुर…. कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने कहा कि चुनाव के दौरान सभी की गतिविधियों पर विशेष नजर रखी गयी थी। किसी भी भितरघाती को छोड़ा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी। सीएम ने स्पष्ट कहा है कि जिन्हें टिकट नहीं मिली है..उन्हें उचित स्थान दिया जाएगा। मेयर का फैसला रायशुमारी और पर्यवेक्षक की उपस्थिति में होगा। हमारे पास चार पांच वरिष्ठ चेहरे हैं। इन्ही में किसी एक का नाम फायनल होगा।सीजीवालडॉटकॉम न्यूज़ के व्हाट्सएप् से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

                अटल श्रीवास्तव के निवास पर कांग्रेस के सभी जीते और हारे हुए प्रत्याशियों की बैठक हुई। पत्रकारों से बातचीत के दौरान अटल श्रीवास्तव ने बताया कि क्रिसमस पर्व पर गेट टू गेदर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान नव निर्वाचित पार्षदों के साथ चर्चा भी हुई। मेयर को लेकर भी बातचीत हुई। दो एक लोगों ने मेयर पद को लेकर मंशा भी जाहिर की है।

                       अटल श्रीवास्तव ने बताया कि आज की बैठक में हारे हुए वार्ड प्रत्याशियों की बातों को गंभीरता से लिया गया है। उनकी शिकायतों को सुना गया है। महामंत्री ने दो टूक कहा कि अब सही समय है कि भितरघातियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई हो। चुनाव के समय ऐसे लोगों की बहुत शिकायत आयी है। पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों को बाहर निकाला जाएगा। पार्टी से निष्कासित लोगों को अन्दर नहीं लिया जाएगा।

             मेयर की दौड़ में कितने चेहरे शामिल हैं। सवाल के जवाब में अटल ने बताया कि कुछ लोगों ने चर्चा की है। हमारे पास चार पांच सीनियर चेहरे हैं। जिनके पास निगम संचालन का अनुभव है। रायशुमारी होगी..पर्यवेक्षक कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे की मौजूगी में फैसला होगा। आदिवासी महोत्सव कार्यक्रम के बाद मेयर के नाम का एलान मुख्यमंत्री कर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *